सस्ते में खरीदने को मिल रहा Oneplus का तगड़ा स्मार्टफोन, लेने से पहले यहां चेक करें ऑफर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus Nord CE 3 Discount Offer : चीनी स्मार्टफोन मेकिंग कंपनी वनप्लस ने पिछले साल अपना एक धांसू फोन लॉन्च किया था। जो मिड रेंज केटेगरी का एक तगड़ा फोन है जिसे अब आप काफी कम प्राइस पर खरीदकर घर ला सकते हैं।

दरअसल, ये फोन खरीदने का मौका आपको अमेजन पर मिल रहा है। जहां आप OnePlus Nord CE 3 5G को बैंक ऑफर और कूपन डिस्काउंट के साथ सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप इसकी नई कीमतों के बारे में जानना चाहते हैं तो आइए, आपको इसके बेस्ट डील के बारे में बारीकी से बताते हैं…

OnePlus Nord CE 3 5G के Specification Or Features

–  OnePlus के इस डिवाइस में 6.7-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले में आता है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट में साथ मिलता है।
– इसके साथ ही इसमें 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G का चिपसेट दिया गया है।

Camera Feature Or Battery

– कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। जो 50MP OIS कैमरे के साथ आता हैं।
– वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी मिलता है।
– इतना ही नहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इसमें 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। यानि इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर आपको कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली है।

OnePlus Nord CE 3 5G Price or Discount Offers

इसके प्राइस और ऑफर की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपए में अमेजन पर लिस्टेड है। जिसे आप 2000 रुपए के डिस्काउंट कूपन के साथ में कम रेंज में खरीद सकते है।

इतना ही नहीं, आप को बैंक ऑफर के तहत ICICI और Onecard पर 2000 रुपए की छूट मिल रही है। इसके अलावा आप ग्राहकों को 23,050 रुपए का एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप इसे सस्ते दाम में आराम से खरीद सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App