OnePlus फैंस के हुए मजे! 5000 रुपए सस्ता बिकता देख मची लूट, कैमरा भी हैं एकदम फाड़ू

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus Nord CE 3 Discount: शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर Fab Phones Fest की सेल शुरू हो गई है। जहां आपको कई फोन सेल में खरीदने को मिल रहे है। इस सेल का फायदा आप वैलेंटाइन डे (Valentine Day) यानी 14 फरवरी तक उठा सकते है। अगर आप एक Vivo लवर हैं तो आपको OnePlus Nord CE 3 5G फोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप कई आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद लाभ उठा सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G के जानें स्पेक्स और फीचर्स

– इस मोबाइल में 6.7-इंच की FHD+ की AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलता है।
– इसमें आपको 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट दी है।
– कैमरा के लिए इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है, जो OIS 50MP कैमरा के साथ दिया हैं।
– वहीं आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा लगा हुआ साथ मिलता है।
– इतना ही नहीं डिवाइस के फ्रंट साइड में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए डिवाइस में 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी साथ दी गई है। ये फोन 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है।

OnePlus Nord CE 3 5G Discount & Offers

इसके प्राइस और ऑफर की बात करें तो वनप्लस के इस 5G को बेहद सस्ते में घर लाया जा सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक, इसके 128जीबी वाले फोन को आप कस्टमर्स 27,999 रुपये की जगह 25,999 रुपये में खरीदकर लेकर आ सकते है। यानी आपको इसपर 2000 रुपए की छूट मिल रही है।

वहीं आप इसके 128जीबी को 1000 रुपए की कटौती के साथ 21,999 रुपए में खरीद सकते हैं। बाकी इसपर और भी ऑफर्स दिए या रहे हैं जिन्हें आप ऑनलाइन चेक कर सकते हैं। और आसानी से खरीद घर मंगवा सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App