OnePlus Nord CE 3 5G पर दिल लूटने वाला ऑफर! सस्ती कीमत देख करेगा खरीदने का मन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus Nord CE 3 Discount: वनप्लस ने कुछ टाइम पहले अपने एक हैंडसेट OnePlus Nord CE 3 Lite की कीमत में कटौती की थी। अब इसके बाद कंपनी ने अपने एक और फोन के दाम को कम कर दिया हैं।

दरअसल, कंपनी ने OnePlus Nord CE 3 को भारी कटौती के साथ बेच रही है। यह एक मिड बजट वाला स्मार्टफोन हैं, जिसे आप Amazon पर सस्ते में खरीद हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। साथ ही ये फोन 5000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ आता हैं। चलिए, जानें इसके ऑफर्स के बारे में…

OnePlus Nord CE 3 5G के क्या है स्पेक्स और फीचर्स

–  इस मोबाइल में 6.7-इंच की FHD+ की AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलता है।
– इसमें आपको 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट दी है।

Camera Or Battery Detail

– कैमरा के लिए इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है, जो OIS 50MP कैमरा के साथ दिया हैं।
– वहीं आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा लगा हुआ साथ मिलता है।
– इतना ही नहीं डिवाइस के फ्रंट साइड में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इस तरह से आप अपनी एक से एक क्वालिटी वाली फोटोज क्लिक कर सकते हैं।
– पावर के लिए डिवाइस में 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी साथ दी गई है। ये फोन कुछ ही देर में फुल चार्ज हो जाता है।

OnePlus Nord CE 3 5G Price or Discount Offers

इसके प्राइस और ऑफर की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपए में लिस्टेड है। जिसे आप एमेजॉन से 2000 रुपए के डिस्काउंट कूपन के साथ में खरीद सकते है। हालांकि आप इसके दाम को और भी कम कर सकते हैं।

इतना ही नहीं, आप को बैंक ऑफर के तहत 2000 रुपए का भी डिस्काउंट मिल रहा है। यानी इन ऑफर के बाद आप इस हैंडसेट को 20,999 रुपए में खरीद सकते है। बाकी और भी ऑफर्स जानने के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर चेक कर आसानी से खरीद सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App