OnePlus के इस शानदार फोन पर तगड़ी छूट, कैमरा देख लड़कियां कर रही धड़ाधड़ खरीददारी

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 11R 5G : क्या आप कोई अफोर्डेबल फोन खरीदने के इंतजार में हैं लेकिन समझ नहीं यहां की कौन सा खरीदें? तो आपको बता दें कि मार्केट में ऐसे कई स्मार्टफोन है जो आपको अफॉर्डेबल प्राइस में खरीदने को मिल रहे हैं।

ऐसे में अगर आपको फिर भी कन्फ्यूजन हैं तो आज हम आपके लिए बढ़िया ऑप्शन लेकर आएं हैं। जहां आप OnePlus 11R 5G को कई आकर्षक डील और ऑफर्स के साथ खरीद सकते है। इसके जरिए आप इसे सस्ती कीमत में खरीद घर लेकर जा सकते हैं। आइए, आपको इसपर क्या कुछ डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं इसके बारे में बताएं।

OnePlus 11R 5G Discount & New Price

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 8जीबी वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये रखी गई है। जिसे 2000 रुपए की छूट के 37,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

वहीं इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपए है। जिसे 3000 रुपए की छूट के बाद 41,999 रुपए में बेचा जा रहा है। इसके साथ ही आपको ICICI और Onecard बैंक से 1000 रुपए का एडिशनल डिस्काउंट भी मिल रही है। इस डिस्काउंट का फायदा आप कस्टमर्स अमेजन और वनप्लस की वेबसाइट से उठा सकते हैं।

OnePlus 11R 5G Specifications Or Feature Detail

– इसके फीचर्स और स्पेक्स की बात करें तो इस हैंडसेट में आपको 6.7 Inch की स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।
– इसके साथ ही यह Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।
– मल्टीटास्किंग के लिए इस डिवाइस में Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर दिया है।

Camera & Battery

– वहीं बात करें कैमरा क्वालिटी की तो यह 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ आता है। जिसमें आपको 8MP का दूसरा कैमरा दिया गया है और 2MP का तीसरा कैमरा दिया हैं।
– इसके अलावा सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मौजूद है। इससे आप अपना फटाक से फोन चार्ज कर पूरा दिन इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App