गुड न्यूज़! 100W वाला OnePlus का ये 5G हुआ सस्ता, ऑफर्स और कैमरा देख करेगा खरीदने का दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: OnePlus 11R 5G : अगर आप एक OnePlus यूजर हैं तो आपके लिए गुड न्यूज़ है। क्योंकि आप को इस कंपनी का एक मिड बजट वाला स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप बेहद ही सस्ते में खरीद सकते है।

दरअसल, हम जिस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की बात कर रहे है उसका नाम OnePlus 11R 5G हैं। जिसे आप शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon की डील में खरीद सकते हैं। इसे खरीदकर आप 6000 रुपए की आराम से बचत कर सकते हैं।

OnePlus 11R 5G के क्या हैं डिस्काउंट और ऑफर्स 

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 8जीबी  वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये रखी गई है। जिसे 6000 रुपए की छूट के 35,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। हालांकि आप इसके दामों को और भी कम कर सकते हैं।

वहीं आप इसे बैंक ऑफर के तहत ICICI बैंक कार्ड से 1000 रुपए के डिस्काउंट में भी खरीद सकते है। इसके अलावा आपको 27,000 रुपए का डिस्काउंट भी मिल रहा हैं। जिसके जरिए आप इस फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। वहीं यह फोन गैलेक्टिक सिल्वर, सोनिक ब्लैक और सोलर रेड जैसे कलर ऑप्शन में आता है।

OnePlus 11R 5G Specifications Or Features

– इसके फीचर्स और स्पेक्स का जिक्र करें तो इस हैंडसेट में 6.7 Inch की स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है।
– जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।
– इसके साथ ही यह Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है।
– मल्टीटास्किंग के लिए इस डिवाइस में Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर दिया गया है।

Camera & Battery 

– वहीं बात करें कैमरा क्वालिटी की तो यह 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ आता है। जिसमें आपको 8MP का दूसरा कैमरा दिया गया है और 2MP का तीसरा कैमरा दिया हैं।
– इसके अलावा सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया है।
–  पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App