OnePlus के इस 5G फोन के फीचर्स देख चौंक जाएंगे आप… अभी मिल रहा पूरे 32% डिस्काउंट पर

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

OnePlus 10 Pro 5G: भारत में 5G फोन सेगमेंट भी काफी तेजी से ग्रो हो रहा है और हर एक फोनमेकर अपने इस सेगमेंट में नए-नए फोन को लांच कर रहे हैं। ऐसे में यदि आप भी इस सेगमेंट में एक बढ़िया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक नजर OnePlus के 10 Pro 5G फोन पर जरूर डालनी चाहिए। यह फोन अभी आपको कुल 32% के डिस्काउंट पर तो मिल ही जाएगा। साथ ही इस फोन में आपको काफी तगड़े फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी 32% के डिस्काउंट के बाद कीमत।

OnePlus 10 Pro 5G फोन के ये फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल

अगर हम OnePlus 10 Pro 5G फोन मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। जिसको चार्ज करने के लिए आपको 80 Watts का Supervooc चार्जर भी मिल जाता है। यह फोन आपका आराम से एक दिन का बैटरी बैकअप तो दे ही देता है। साथ ही इस फास्ट चार्जर की मदद से 1 घंटे के अंदर ही यह फोन फुल चार्ज भी हो जाता है।

बात करें फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 48 MP का मुख्य कैमरा देखने के लिए मिलता है जिसमें Sony IMX789 सेंसर का प्रयोग किया गया है। वही आपको रियर में ही 50MP का कैमरा मिल जाता है तथा 18MP का भी कैमरा मिलता है। फोन के फ्रंट में आपको Sony IMX615 सेंसर वाला 32MP का कैमरा मिलता है जो फिक्स्ड Focus के फीचर के साथ आता है। इन सभी कैमरा से आप 1080p में आसानी से वीडियो को रिकॉर्ड तथा फोटोस क्लिक कर सकते हैं।

यह फोन 12GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसी के साथ आपको इसमें Snapdragon का 8Gen वाला मोबाइल प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है। इस प्रोसेसर तथा रैम की साझेदारी से यह फोन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। जिसमें आप हैवी गेम्स भी आसानी से चला सकते हैं।

इसी के साथ इसमें Oxygen OS वाला Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम डाला गया है। इस फोन में आपको 6.5 इंच की फ्यूल्ड अमोलेड डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है। जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। इस फोन की डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन के साथ आती है जो उसकी स्क्रीन को टूटने से बचाता है।

OnePlus 10 Pro 5G फोन की 32% डिस्काउंट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे OnePlus 10 प्रो 5G फोन की वास्तविक कीमत 66,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट पर 32% के डिस्काउंट पर मात्र 44,899 में मिल रहा है। वहीं आप इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं। इस फोन की EMI 2,199 से शुरू हो जाती है जो आपको 24 महीने तक देने होते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App