सस्ता हो गया Nothing Phone 2A वाला ट्रांसपेरेंट फोन, सिर्फ 5 हजार रुपये में हैं खरीदने का सुनहरा अवसर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Nothing Phone 2A Discount Offer: स्मार्टफोन मेकर कंपनी नथिंग ने इस महीने अपना नया स्मार्टफोन Nothing Phone 2a को लॉन्च किया है। जहां इस फोन को खूब जमकर पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। वहीं अब इसके फैंस के लिए एक और बड़ी खबर है जहां आपको Nothing Phone 2 सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहा है। 

इसकी खासियत की बात करें तो इसके बैक साइड में LED लाइट पैनल को ग्राहकों द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो अभी इस पर हैवी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आइए, आपको इस पर मिलने वाले सभी ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Nothing Phone 2a के क्या हैं प्राइस और ऑफर्स

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसकी कीमत 29,999 रुपए है। जिसे फ्लिपकार्ट की सेल में 7% की छूट के बाद 27,999 रुपए में बेचा जा रहा है। साथ ही इसपर आपको 22,550 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं बैंक ऑफर के तहत आप ग्राहकों को SBI और ICICI बैंक कार्ड पर 1000 रुपए की छूट मिल रही हैं। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी मिल रहा है।वहीं आप इसे 4,667 रुपए के ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इन ऑफर्स के जरिए आप इस हैंडसेट के प्राइस को और कम दाम में खरीद इसका लाभ उठा सकते है।

Nothing Phone 2a के स्पेसिफिकेशन्स

– आप ग्राहकों को 6.7 इंच की फुलएचडी प्लस  ओएलईडी डिस्प्ले मिलती है।
– इसके साथ ही यह MediaTek Dimensity 7200 Ultra प्रोसेसर के साथ पेश हो सकता है।
– वहीं ये Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.5 पर काम करता है।

बैटरी और कैमरा

– फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP का कैमरा दिया गया है। जिसका सेकंडरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिल सकता है। – वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा साथ मिल सकता है।
– वहीं इसका बेस वेरिएंट 8GB रैम का और 128GB की स्टोरेज मिल सकती है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है। जो 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App