ट्रांसपेरेंट डिजाइन और यूनिक प्रोसेसर वाला फोन खरीदें अब बिल्कुल सस्ते में, जानिए कहां से उठाएं ऑफर का लाभ

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Nothing Phone 2 Discount: ट्रांसपेरेंट डिजाइन बनाने वाली स्मार्टफोन कंपनी नथिंग इन दिनों अपने एक नए हैंडसेट पर काम कर रही है जिसका नाम Nothing Phone (2a) है। इस नए हैंडसेट को 5 मार्च 2024 को लॉन्च किया जाएगा। 

अगर आप भी कुछ ऐसे ही ट्रांसपेरेंट डिजाइन से लैस फोन लेने की फिराक में है तो आपके लिए गुड न्यूज़ हैं। क्योंकि कंपनी ने अपने पुराने फोन Nothing Phones 2 के दामों को कम किया है। जिसके तहत आप हजारों रुपयों की बचत कर इसे बेहद सस्ते में खरीद घर ला सकते हैं।

Nothing Phones 2 पर डिस्काउंट और ऑफर्स देखें

इसके प्राइस और ऑफर्स की बात करें तो आप इसके दामों को और भी कम कर सकते हैं। अगर आप Citi बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते है तो आपको 10 प्रतिशत की छूट का लाभ दिया जा सकता है। वहीं OneCard के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आप ग्राहकों को 1500 रुपये तक की छूट का फायदा भी दिया जा रहा हैं।

इतना हीं नहीं इसके अलावा आपको इस पर 3,300 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट की सभी टर्म एंड कंडीशन को पूरा करना होगा। तभी आपको इसकी पूरी वैल्यू मिलेगी। इसके अलावा यह फोन दो कलर Dark Grey और व्हाइट में आता हैं।

Nothing phone 2 के क्या हैं फीचर्स और स्पेक्स 

– इसमें 6.7 इंच का LTPO एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।  – प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC का मिलता है।

– इसमें आपको तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ उपलब्ध मिलता है।

–  वहीं इसका पिक्सल रेजोल्यूशन आप ग्राहकों को 1,080×2,412 का मिलता है।

– इसके साथ ही ये फोन आपको 120 हर्ट्ज सपोर्ट में उपलब्ध मिलता है।

– ये फोन  एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है।

– कैमरा फीचर के लिए इसमें ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया है। जिसमें आप ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया हैं।

– वहीं फ्रंट में सेल्फी शौकीन वालों के लिए कंपनी 32 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है।

– पावर के लिए 4700mAh की बैटरी दी गई है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है। 

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App