इस iPhone मॉडल पर मिल रहा 27000 रुपये का डिस्काउंट, इतना बड़ा डिस्काउंट देख फटाफट ऑर्डर कर रहे ग्राहक

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iphone 14 At Massive Discount: इस मॉडर्न टेक्नोलॉजी वाले दौर में ऐपल आईफोन खरीदने का मन लगभग सभी लोगों का करता है। लेकिन इसकी महंगी कीमत के चलते इसे हर कोई नहीं खरीद पाता है। अगर आपको ये पता चले कि सस्ते में आईफोन खरीदने का सुनहरा मौका दिया जा रहा है तो आपको कैसा लगेगा? इस बात को सुनकर हर कोई खरीदने दौड़ पड़ेगा।

आप नया आईफोन खरीदने चाहते हैं तो इस समय आप Amazon पर iPhone 14 खरीदने को मिल रहा है। भले ही कंपनी आईफोन 15 सीरीज़ को लॉन्च कर चुकी है, लेकिन अभी भी इस आइफोन की मार्केट में डिमांड है। जिसे आप ग्राहक कई तरह के बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद घर ला सकते है। आइए जानते हैं इसके बारे में फुल डिटेल…

iphone 14 के स्पेसिफिकेशन हैं दमदार

– iPhone 14 में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलती है।
– इसके साथ ही इसमें A15 बायोनिक चिपसेट साथ मिलती है।
–  वहीं इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2532×1170 का मिलता है।
– इसमें आपको 12MP के ड्यूल कैमरे साथ मिलते है।
– वहीं इसमें आप ग्राहकों को 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट मिलते है।
– साथ ही ये सिरेमिक शील्ड की सिक्योरिटी के साथ आता हैं।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 3279mAh की बैटरी लाइफ है। जो 15W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

Apple iPhone 14 के क्या हैं डिस्काउंट ऑफर्स देखें डिटेल

इसके कीमत की बात करें आप इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपए है। जिसे डिस्काउंट के बाद आप 58,999 रुपए में खरीदारी के लिए उपलब्ध कराया जा रहा हैं। जिसके दाम को आप और भी कम करवा सकते है।

इसके साथ ही बैंक ऑफर्स के तहत ICICI और SBI बैंक के कार्ड्स पर 3000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको 27,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके तहत आप इस हैंडसेट को और भी कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App