तगड़ा 5G हुआ लॉन्च, मिलेगा 12GB RAM, 108MP DSLR कैमरा के साथ जिसे देखने के बाद आप भी चौक जाएंगे

Avatar photo

By

Navnit kumar

Nokia Magic Max : नोकिया कंपनी का नया स्मार्टफोन, Nokia Magic Max, भारतीय बाजार में जल्द ही उतारा जा रहा है। इसकी शानदार डिज़ाइन और बेहतरीन फीचर्स सभी को मोहित करने वाले हैं। इस लेख में हम नोकिया Magic Max स्मार्टफोन की कुछ विशेषताओं के बारे में जानेंगे और यह भी देखेंगे कि भारत में इसकी कीमत क्या होगी। तो चलिए, इस नए और शानदार फोन के बारे में और अधिक जानते हैं।

Nokia Magic Max Features

नोकिया मैजिक मैक्स में एनडिस्प्ले लांच होने वाला है, जो दर्शकों को 6.7 इंच का एमोलेड पैनल उपलब्ध कराएगा। यह पैनल 120 हर्ट्स की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 8GB और 12GB रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन भी उपलब्ध हो सकता है।

Nokia Magic Max Specifications

नोकिया कैमरा फोन में आने वाले नए फीचर्स के बारे में बताते हुए, यह खुसी हो रहा है। इसमें 108MP+16MP+5MP ट्रिपल कैमरा सेटअप का जिक्र है, जो एक नए दिमागदार सेल्फी शूटर कैमरा के साथ आएगा। इसके साथ हो सकता है Snapdragon 8 Gen 2 का 8 कोर वाला प्रोसेसर जो एंड्रॉयड 13.0 पर चलेगा। ये सभी विशेषताएँ नोकिया को फोन बाजार में एक महत्वपूर्ण नाम बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम साबित हो सकती हैं।

Nokia Magic Max Battery

नोकिया ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Nokia Magic Max की घोषणा की है, जिसमें भारी बैटरी के साथ लैस होने की सूचना है। इस नए फ़ोन में 7500 mAh की बड़ी बैटरी है, जिससे इस्तेमालकर्ताओं को लंबे समय तक बैटरी चिंता का सामना नहीं करना पड़ेगा। यह खबर स्मार्टफोन को चलाने वाले के बीच खुशी हो रही है, क्योंकि इससे उन्हें बेहतरीन फोन का अनुभव मिलेगा।

Nokia Magic Max price in India

नोकिया ने अपनी नई एंड्रॉयड स्मार्टफोन में एक और नया जोड़ने की तैयारी की है, जिसे नोकिया मैजिक मैक्स कहा जा रहा है। अभी तक, इस फोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन भारत में इसकी कीमत के बारे में कुछ अड़क-चिन्ह सामने आ रहे हैं। अनुमानित रूप से, इसकी कीमत 27,990 रुपये से लेकर 47,990 रुपये तक हो सकती है।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App