बाजार में आया Nokia का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, एक हेडफोन की कीमत में खरीद सकेंगे

By

Web Desk

नई दिल्ली: नोकिया (Nokia) फोन इंडस्ट्री में जाना-माना नाम है। वैसे आज नोकिया का दबदबा मानों खत्म सा हो गया है। लेकिन एक समय जब नोकिया को उसके मजबूत फोन के लिए जानी जाती थी। जब भी किसी फोन की बात आती तो नोकिया के बारे में ही बात करते थे। वहीं आज शाओमी, रेडमी, 1प्लस, एप्पल जैसी कंपनियों की एंट्री होने से नोकिया का नाम धुधंला सा हो गया है। इसी को देखते हुए नोकिया फिर से अपने फ़ोन के साथ एंट्री ले रहा है। अब नोकिया भी मोबाइल मार्केट में जबरजस्त फोन पेश कर रहा है। ऐसे ही नोकिया ने अपना  नोकिया C2 2nd एडिशन (Nokia C2 2nd Edition) मोबाइल फोन लॉन्च किया है।


ये भी पढ़ें- 15 हजार से भी ज्यादा मिल रही है 25 हजार वाले OPPO के स्टाइलिश 5G Smartphone पर छूट! आज आखिरी मौका

बता दें कि इस Nokia C2 2nd Edition स्मार्टफोन को कंपनी ने सिर्फ 6,460 रुपये में लॉन्च किया है। इसे 5.7 इंच की डिस्प्ले, 5 मेगापिक्सल का कैमरा और 5000mah की दमदार बैटरी के साथ पेश किया गया है। आइए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Nokia C2 2nd Edition Features

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 960×480 पिक्सेल का रेजोल्यूशन वाला 5.7 इंच की आईपीएस डिस्प्ले दिया है। यह 1GB और 2GB रैम ऑप्शन और 32GB  इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज बढ़ा सकते हैं। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 go एडिशन पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक सिक्योरिटी फीचर भी दिया है।

Nokia C2 2nd Edition Camera

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में  में2.4GHz wifi, GPS, or 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है।

ये भी पढ़ें- OPPO का ये फोन चलाने के बाद भूल जाएंगे सैमसंग और रेडमी! जल्द मार्केट में आ रहा गदर मचाने, जानिए फीचर्स

Web Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram