6000mAh बैटरी से लैस कई खूबियों वाला Moto G64 5G हुआ सस्ता, थक जायेंगे ऑफर्स गिनते- गिनते

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Moto G64 5G First Sale: यदि आप मोटरोला फोन यूजर्स हैं तो कंपनी ने कुछ दिनों पहले ही अपने G Series का एक स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसे आज यानी 23 अप्रैल को पहली सेल में बेचा जा रहा है।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं तो इसका नाम Moto G64 5G हैं, जो 6000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ आता है। जिसे अब आप फ्लिपकार्ट सेल में आज इसके असल कीमत से कम दाम में खरीदकर अपने घर मंगवा सकते हैं। आइए, जानें इसके क्या कुछ ऑफर्स हैं

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Moto G64 5G के जानें क्या हैं स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- इसमें आपको 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले मिलती है। जो Full HD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है।

वहीं डिस्प्ले सिक्योरिटी के लिए इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है।

प्रोसेसर- ये आपको MediaTek Dimensity 7025 चिपसेट के साथ मिल रही है।

डिजाइन- ये हैंडसेट स्लिम, स्लीक, स्टाइलिश और कलरफुल डिजाइन के साथ आता है।

रैम और स्टोरेज- ये आपको 8GB/128GB और 12GB/256GB वेरिएंट में मिलती है। फोन में 24GB तक रैम बूस्ट की सुविधा मिली है।

बैटरी – पावर के लिए इसमें 6000mAh की तगड़ी बैटरी साथ दी गई है। जो टर्बो पावर 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कैमरा- कैमरा की बात करें तो ये नया फोन OIS के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। वहीं इसका मैक्रो विजन और डेप्थ कैमरा 8MP का दिया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा साथ दिया है।

ओएस- ये 5G फोन Android 14 OS पर रन करता है।

Moto G64 5G की जानें क्या हैं कीमतें और ऑफर्स

बात करें इस कीमत की तो इसके 8GB/128GB वेरिएंट को कंपनी ने 14,999 रुपये में लॉन्च किया है। वहीं इसके 12GB/256GB वेरिएंट को 16,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। जिसे आप ग्राहक HDFC बैंक कार्ड से 1000 रुपए की छूट मिल रही हैं।

साथ ही इस फोन की खरीदारी करने पर Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इस फोन को तीन कलर वेरिएंट में फ्लिप्कार्ट से दोपहर 12 बजे के बाद से खरीद सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App