HomeगैजेटMotorola ला रहा मार्केट में सस्ता 5G Smartphone, फीचर्स और डिजाइन को...

Motorola ला रहा मार्केट में सस्ता 5G Smartphone, फीचर्स और डिजाइन को देख आप कहेगें वाह

नई दिल्ली: Moto G53 5G Expected Specifications: चाइनीज फोन निर्माता कंपनी मोटोरोला साल 2023 में कई स्मार्टफोन लांच करने वाली है। जिससे ग्राहकों के लिए खास बात यह है कि कंपनी के आने वाले फोन 5जी सपोर्ट से लैस, बेहतरीन कैमरा और खास लुक आने वाला है। ऐसे कई लोग होते हैं जो मोटोरोला स्मार्टफोन को पसंद करते हैं। कंपनी की ये नई पेशकश इन्हें खुश करने वाली है। आइए जानते हैं कंपनी के फोन के बारे में……

ये भी पढ़ें- Komal Chaudhary: कड़ाके की ठंड में कोमल चौधरी ने मटकाई ऐसी कमरिया, देशी अंदाज का हर कोई दीवाना

हाल ही में मोटोरोला (Motorola) के आने वाले Moto G53 और Moto G73 की खासियत लीक हो गई। जिसे बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ग्लोबल मार्केट में ये दो मिड-रेज स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाला है। ग्राहकों के लिए खास बात ये है, कि मोटोरोला (Motorola) के आने वाले फोन की ऑनलाइन पोर्टल के जरिए खुलासा हो गया है।

वही मोटोरोला (Motorola) के आने वाले Moto G53 और Moto G73 के बारे में सामने आई अहम खासियतों में मिड-रेंज स्मार्टफोन काफी स्टाइलिश और शानदार फीचर्स से लैस होगा। लेकिन पक्की तौर पर खासियतों खुलासा होना बाकी है, लेकिन सामने आई खासियत के बारे में आप को बताते हैं।

जैसा की पहले बताया है कि कंपनी Moto G53 और Moto G73 के नाम से ऐसे दो स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है, जिससे आप यहां पर बताते हैं इनमें मिलने वाली खासियत के बारे में….

 Moto G53 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन 

कंपनी मोटोरोला (Motorola) अपने Moto G53 5G में 120hz रिफ्रेश रेट और HD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6।53-इंच का IPS LCD वाला डिस्प्ले देना वाली है। जिससे ग्राहकों को अच्छी खासा लुक देखने के मिल सकता है।

वही आज के समय में ग्राहकों में फोन में गेमिग का अनुभव किया जाता है, जिसे कंपनी का Moto G53 5G फोन स्नैपड्रैगन 480 प्लस चिपसेट द्वारा संचालित होगा।

कंपनी इस फोन को कई वेरियंट में लॉन्च करने वाली है, जिससे ग्राहक अपने बजट के हिसाब से खरीद सकते हैं। कंपनी Moto G53 5G को 4GB RAM+128GB स्टोरेज मिलेगा। और अलगे उंचे वेरिएंट 8GB RAM+256GB स्टोरेज में लाने वाली है। वही इसमें माइक्रोएसडी स्लॉट मिलेगा, जिससे स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। जिससे यूजर अपने सालों के फोटो और विडियों को सहेज कर रख सकते हैं।

वही Moto G53 5G फोन में मिलने वाले कैमरास सेटअप की बात करें जो कंपनी इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप देने वाली, जिसमें पहला कैमरा 50-मेगापिक्सल का और 2-मेगापिक्सल का सहायक स्नैपर होगा। वहीं सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Moto G53 5G ने अन्य खासियतों की बात करें तो इस फोन Android 13 प्रीइंस्टॉल्ड होगा,जो 5जी सर्विस से लैस होने वाला है। कंपनी Moto G53 5G में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की तगड़ी बैटरी देने वाली है। फोन में डॉल्बी एटमॉस-ट्यून डुअल स्टीरियो स्पीकर होंगे। फोन का वजन सिर्फ 189 ग्राम होगा। बताया जा रहा है कि कंपनी इसके फोन को तीन कलर (ब्लू, पेल पिंक और आर्कटिक सिल्वर) कई कलर ऑप्सन को पेश करने वाली है।

ये भी पढ़ें- करवाएं Jio का ये सस्ता प्लान Recharge, 90 दिन करें अनलिमिटेड कॉलिंग और चलाएं नेट, खत्म नहीं होगा डाटा

 Moto G53 5G की संभावित कीमत

आप को बता दें कि कंपनी Moto G53 5G को एक मिडसाइज बजट यानि 20 हजार से कम होने वाली है। वही यूरोप में इसकी कीमत 209 यूरो (यानि भारतीय रुपए में बात करें तो, करीब 18 हजार रुपये) होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular