10,000 रूपये से भी कम कीमत वाले इस स्मार्टफोन की सेल हुयी शुरू, 6000mAh बैटरी, 50 MP कैमरा

By

Daily Story

अमेरिकी स्मार्टफोन निर्माता मोटोरोला ने हाल के महीनों में बाजार में कई किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इस कंपनी ने बजट सेगमेंट में कई अच्छे स्मार्टफोन उतारे हैं। इनमें से एक स्मार्टफोन की पहली बिक्री आज 7 फरवरी 2024 से शुरू हुई। इस फोन का नाम Moto G24 Power है। इस फोन के लिए कई अच्छे स्पेसिफिकेशन लिस्ट किए गए हैं और यह देखते हुए कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा, कीमत 10,000 रुपये से कम होगी।

कंपनी ने Moto G24 Power को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस फोन का पहला वर्जन 4GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 8,999 रुपये है। इस फोन का दूसरा वर्जन 8GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 9,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन की बिक्री आज 18 फरवरी से शुरू हो गई है। इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर यूजर्स इस फोन पर 750 रुपये का ट्रेड-इन बोनस पा सकते हैं।

कंपनी ने इस फोन में एचडी+ रिजॉल्यूशन वाला 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले लगाया है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है। इस फोन का प्रोसेसर मीडियाटेक हीलियो G85 है जो ग्राफिक्स के लिए माली G52 GPU से लैस है। यह फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित MyUX ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसके अलावा, कंपनी ने तीन साल के लिए एंड्रॉइड सुरक्षा अपडेट और पैच के साथ एंड्रॉइड 15 अपडेट जारी करने का वादा किया है।

फोन में पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और f/1.8 अपर्चर वाला डुअल-कैमरा सेटअप है। इसके अतिरिक्त, फोन में पीछे की तरफ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है। 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा फोन के फ्रंट पर सेंट्रल पंच-होल कटआउट में बैठता है और इसका उपयोग सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए किया जाता है।

Daily Story के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App