Motorola का ये नया फोन होगा 15 फरवरी को लॉन्च , किफायती दाम और फीचर्स देख यूजर्स में खुशी का माहौल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Moto G04 Phone: बजट स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola की ओर से Moto G04 स्मार्टफोन के लॉन्च को कंफर्म कर दिया गया है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को भारत में 15 फरवरी को पेश किया जाएगा। यह G सीरीज का एक बजट रेंज वाला फोन है। अगर आपका बजट कम है और कोई फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Moto G04 एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। आइए इसके बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी प्राप्त करते हैं।

Moto G04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

इसके फीचर्स की बात करें, तो Moto G04 स्मार्टफोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस की डिस्प्ले दी जाएगी। जो 90Hz रिफ्रेश रेस सपोर्ट के साथ आएगी। इसमें Unisoc SoC चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है।

रैम बूस्टर टेक्नोलॉजी का होगा इस्तेमाल

Moto G04 के इस हैंडसेट में आपको साइड-माउंटेड का फिंगरप्रिंट सपोर्ट दिया जाएगा। इसमें रैम बूस्ट की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। जो 4 जीबी रैम और 8 जीबी वर्चुअल रैम के साथ आएगी। ये डिवाइस एंड्रॉइड 14 पर काम करता है। जो IP52 रेटिंग के साथ आएगा, जो पानी और धूल में खराब नहीं होने देता है। साथ ही आप चार कलर ऑप्शन में इसे खरीद पाएंगे। इसके अलावा आप इसे काफी लाइटवेट और थिन में देख सकेंगे। पावर के लिए डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। जो 10W की चार्जिंग सपोर्ट में आएगा।

इतनी होगी इसकी कीमत

इस स्मार्टफोन के कीमत की बात की जाएं तो आप इसे फ्लिपकार्ट और मोटोरोला डॉट कॉम के साथ ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। इसकी भारत में करीब 10,640 रुपये की हैं, जिसे आप आराम से खरीद सकेंगे।

हालांकि इन सबके अलावा आपको ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट पर कई 5G फोन्स खरीदने को मिल रहे हैं जिन्हें आप सस्ते दाम में खरीदकर घर लेकर आ सकते हैं। क्योंकि कई साइट्स पर वेलेंटाइन डे का ऑफर चल रहा है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App