Flipkart नहीं यहां मिल रहा 200MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, स्टॉक खत्म होने से पहले लाएं खरीद

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Motorola Edge 30 Ultra: फोटोग्राफी करने का हैं शौकीन तो आपको 200MP कैमरे वाला फोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे इस समय भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं Motorola Edge 30 Ultra 5G फोन की, जो Flipkart पर आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है। लेकिन Amazon पर इसे और भी सस्ते में बेचा जा रहा है। जिसे खरीदना आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है। चलिए आपको इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताएं।

Motorola Edge 30 Ultra के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स जानें

– इसमें आपको 6.67 इंच की OLED डिस्प्ले में आता है। – जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2400 का है।
– इसमें आपको 144Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ में है।
– वहीं यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 के आधार पर काम करता है। – प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 दिया गया है।
– इसके अलावा इसमें चार स्टोरेज वेरिएंट में दिया गया है।

कैमरा फीचर्स और बैटरी

– कैमरा सेटअप की बात की जाएं तो इसका प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का दिया है। वहीं इसका 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 50 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा शामिल किया गया है। वहीं फ्रंट में 60 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए 4610mAh की बैटरी के साथ 125W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

Motorola Edge 30 Ultra प्राइस और ऑफर्स को देखें

इस फोन के 128जीबी रैम की कीमत 42,990 रुपए हैं। जिसके दाम को 17 हजार रुपए कम किया गया है। वहीं इसके 256जीबी रैम की कीमत 48,999 रुपए हैं। जिसके दामों को 16 हजार रुपए कम कर दिया गया है। इसके साथ ही इसपर ढेर सारे बैंक ऑफर्स भी दिए गए हैं।

इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी साथ दिया जा रहा है। इन फोन्स को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और Amazon से खरीद सकते हैं। जिसे Starlight White और Interstellar Black कलर वेरिएंट में दिया गया है।

इस फोन को खरीदना आपके लिए एक सुनहरा अवसर बनकर आया है। क्योंकि इतने दाम में आपको इतना बढ़िया कैमरा फोन कहीं नहीं मिलने वाला हैं। तो जल्दी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद लाएं वरना बाद में पछताना पड़ेगा।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App