6,499 रुपए में घर लाएं 50MP कैमरे वाला ये स्मार्टफोन, सेल खत्म होने से पहले करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Moto E13 at Discount Offer: आज फ्लिपकार्ट पर Month End Mobile Fest की आखिरी सेल चल रही है। अभी तक कोई स्मार्टफोन नहीं खरीदा है तो आज रात तक आपके पास समय है जब आप ऑफर के साथ स्मार्टफोन को बुक कर सकते हैं।

वही इस बीच आपको मोटरोला का एक बेस्ट फीचर वाला स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है जिसे आप ₹8000 से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola E13 है, जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने घर मंगवा सकते है। जानते हैं इसपर मिलने वाले दमदार डिस्काउंट्स के बारे में…

Motorola E13 Features Or specifications

– बात करें इसके फीचर्स और स्पेक्स की तो इस डिवाइस में आप कस्टमर्स को 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलती है।
– जो 60hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ उपलब्ध मिलता हैं।
– प्रोसेसर के लिए इस डिवाइस में Unisoc T606 का प्रोसेसर दिया गया है।
– बैटरी बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 10वॉट के चार्जिंग सपोर्ट में है।
– इसके अलावा ये फोन एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– साथ ही इसमें 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का स्टोरेज भी दिया जा रहा है। जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।
– बात करें इसके कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है।
– वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए आपको फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया है।

Motorola E13 के धांसू हैं डिस्काउंट और ऑफर्स

इस मोटोरोला स्मार्टफोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए में लिस्टेड किया गया हैं। जिसे फ्लिपकार्ट पर आज आखिरी मंथ एंड सेल में डिस्काउंट के बाद 6,499 रुपए में बेचा जा रहा है। यानी आप इसे 7000 रुपए के अंदर खरीद सकेंगे।

बैंक ऑफर के तहत इसमें आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आप ग्राहकों को 229 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इन ऑफर्स का अगर आप सही तरीके से लाभ उठाते हैं तो इसके तहत आप इस हैंडसेट को बेहद ही कम दाम में खरीद घर बैठे ही इसका पूरा आनंद उठा सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App