25 हजार के बजट में पाएं ये शानदार मोबाइल्स, कैमरा के साथ फीचर्स भी हैं तगड़े

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Mobiles under 25000: नया Smartphone खरीदने के लिए सबसे पहली जरूरी चीज होती है बजट। अगर आपका बजट 25 हजार रुपये तक का है तो आपको इस प्राइस में कई शानदार मॉडल्स खरीदने को मिल जाते है। लेकिन फीचर्स पर भी ध्यान देना जरूरी होता है क्योंकि अगर इस पर ध्यान नहीं दिया जाता तो इसके लिए आपको बाद में पछताना पड़ सकता है।

अगर आप ₹25000 की रेंज में फोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ फोन के लिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनमें Motorola, Redmi और IQOO कंपनी के फोन्स शामिल है। ये सभी मॉडल्स आप ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon से खरीद सकते हैं।

Motorola Edge 40 Neo Price in India

मोटोरोला के इस फोन में आपको 6.55 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा मिलता है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिल रहा है। इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप फ्लिपकार्ट से 22,999 रुपये में खरीद सकते है।

Redmi Note 13 5G Price in India

इस Redmi Mobile फोन में आपको कई खूबियां देखने को मिल रही है। इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 का चिपसेट मिलता है। साथ ही आपको 12 जीबी रैम की और 256 जीबी स्टोरेज मिलता है। इसके अलावा इसमें 6.67 इंच की फुल-एचडी प्लस pOLED डिस्प्ले मिलती है। जो 108MP कैमरा के साथ फ्रंट में 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा में आता है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है। इसे आप अमेजन से 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

iQOO Z7 Pro 5G Price in India

आईकू ब्रांड के इस दमदार स्मार्टफोन में आपको 3डी कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 5जी प्रोसेसर में आती है। इसमें आपको 64 मेगापिक्सल ऑरा लाइट OIS कैमरा का सेटअप मिलता है। इसके अलावा इसमें 6.78 इंच की फुल-एचडी प्लस की डिस्प्ले मिलती है। साथ ही ये 66 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ Amazon से 24,999 रुपये में खरीदने को मिल रहा है।

लेकिन अगर आपका दादा का बजट है तो आपको और भी कई बेहतरीन और बवाल प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने को मिल सकते हैं। इसके लिए आपको अपने हिसाब से कोई एक स्मार्टफोन चुनना होगा। फिर इसके बाद आप आराम से डिस्काउंट ऑफर के जरिए खरीद सकेंगे।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App