गर्मियों से पहले आधी से कम दाम में खरीदें LG Split AC, आज ऑर्डर करने पर मिलेगा ऑफर का फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: LG Split AC : क्या आप गर्मी से पहले कोई AC खरीदने के बारे में सोच रहे हैं अगर हां, तो अभी बिल्कुल सही समय है। क्योंकि अभी एसी खरीदने पर आपको तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ऐसे में अगर आप इसे आज ऑर्डर कर खरीदना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको इस पर चल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानकारी दें। ताकि आप इसे खरीदने से इसकी स्पेसिफिकेशन और प्राइस के बारे में जरूर जान लें।

LG 1.5 Ton Split Dual Inverter AC Price offer

इस एयर कंडीशनर को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर ख़रीद सकते हैं। जिसकी MRP 78,990 रुपए है आपको इसपर 52% का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा अलग से बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं जहां आप SBI बैंक कार्ड से डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको अलग से भी छूट दी जा सकती है। जिसकी रकम 7 हजार रुपए तक की है, अगर आपका पुराना अच्छी कंडीशन में हैं तो आप इसे बदलवा कर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इस प्रोडक्ट की आपको 1 साल की वारंटी और कंप्रेसर की 10 साल की वारंटी मिल रही है।

LG 1.5 Ton Split Dual Inverter AC की खासियतें

– इसकी सबसे बड़ी खासियत हैं कि ये कॉपर कंडेंसर के साथ आता है। जो कूलिंग ज्यादा बेहतर करता है।

– साथ ही कॉपर कंडेंसर की वजह से AC को रिपेयर करना भी आसान हो जाता है।
– साथ ही आप इसे बिजली की बचत कर सकते हैं। यानी ये प्रोडक्ट आपके लिए काफी अच्छा साबित होता है।
– इसके अलावा इसमें आपको वारंटी भी दी जा रही है।

हालांकि आपको मार्केट में इस समय कई कंपनी के Ac’s कम दाम में बिक रहे है। क्योंकि गर्मी आने से पहले और जाने के बाद इनकी डिमांड कम रहती है। इसलिए इनके दामों में कटौती कर दी जाती हैं ताकि ग्राहक आराम से खरीद सकें।

फिर देर किस बात की जल्दी से कंपनी की साइट पर विजिट कर इस एयर कंडीशनर को ऑर्डर कर खरीद जाएं। इसके बाद तो इनकी डिमांड ज्यादा और प्राइस भी बढ़ जायेंगे। जिससे आपको बाद में पछताने के सिवा कुछ और नहीं मिलने वाला हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App