आधें से कम दाम में मिल रहा 80 हजार वाला LG का Split AC, स्टॉक खत्म होने से पहले करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Split AC 1.5 Ton on Discount: इलेक्ट्रॉनिक कंपनी LG के प्रोडक्ट हमेशा ही ट्रेंड में रहते हैं। ये अपनी खासियत की वजह से लोगों द्वारा काफी पहली पसंद की जाती हैं। वहीं आज हम आपको LG 1.5 Ton Split AC के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है।

अगर आप कोई एसी खरीदना का प्लान बना रहे हैं तो आपको ये एसी भारी डिस्काउंट ऑफर में खरीदने को मिल रहा है। जिसपर आपको कई बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर मिलते है। तो चलिए इसके आउट ऑफ स्टॉक होने से पहले इसके बारे में डिटेल से जान लेते हैं।

LG 1.5 Ton 3 Star Split Dual Inverter Air Conditioner 

इस एसी को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 78,990 रुपए है जिसे आप 52% की छूट के बाद 37,490 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही आप इसे बैंक ऑफर के तहत HDFC Bank Credit Card पर 10% की छूट प्राप्त कर सकते है।

अगर आप पुराना एसी फ्लिपकार्ट को वापस करते हैं तो 5,400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने एसी के मॉडल पर भी डिपेंड करता है तभी आप इस ऑफर का फायदा उठा पाएंगे।

क्या हैं इसके स्पेसिफिकेशन जानें

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा विचार करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि ये 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है, जो आपको बेस्ट कूलिंग देता है। इसमें आपको ऑटो रिस्टार्ट फीचर के साथ कॉपर कंडेंसर भी मिल रहा है। इसे रिपेयर करना भी काफी आसान है। यानी कुल मिलाकर यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

हालांकि अभी तपती गर्मी से पहले आपको कई ऐसे एयर कंडीशनर खरीदने को मिल रहे हैं जो ब्रांडेड कंपनी के हैं और अभी इस समय ऑफर्स में सस्ते बिक रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों के पास एसी खरीदने का बिल्कुल सही मौका है। वरना आने वाले दिनों में इनके दाम और भी ज्यादा हाई हो जायेंगे।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App