मार्केट में लॉन्च हुआ Lava O2 का धाकड़ स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे फाड़ू फीचर्स, देखें डिटेल्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: LAVA O2 Launch: स्मार्टफोन मेकिंग कंपनी लावा ने अपना एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। जो बजट में काफी सस्ता होने वाला है। यह फोन पंच होल डिस्प्ले के साथ प्रीमियम ग्लास फिनिश डिजाइन में लाया गया है।

अगर आप ऐसे ही किसी सस्ते स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपके लिए यह एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है। जिसमें 5000mAh जैसी दमदार बैटरी मिलेगी और 50MP का धांसू कैमरा भी मिलेगा। अगर आप इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको डिटेल के साथ बताएं।

LAVA O2 Price in India

LAVA के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में 7,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। जिसे एक ही वेरिएंट में 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है।

इसकी सेल 27 मार्च, 2024 से शुरू हो जाएगी। जिसे आप कस्टमर्स ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Lava E-Store से खरीद सकेंगे। वहीं आप इस स्मार्टफोन को तीन कलर Majestic Purple, Imperial Green और Royal Gold ऑप्शन में ऑनलाइन ऑर्डर कर आसानी से खरीद सकते है।

जानें इसके सभी स्पेसिफिकेशन

– इसके फीचर्स की बात करें तो लावा के इस फोन में 6.5 इंच की HD+ पंच होल डिस्प्ले से लैस है।
– इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का और पिक्सल रेजलूशन 720×1600 का दिया है।
– ये फोन Android 13 के आधार पर रन करता है।
– प्रोसेसर के लिए इस हैंडसेट में UNISOC T616 Octa-core का प्रोसेसर दिया गया है।
– कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ और हेडफोन जैक जैसे कई फीचर्स साथ देखने को मिलते है।
– पॉवर के लिए इस डिवाइस में 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।

– फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP का डुअल AI रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 8MP का फेसिंग कैमरा दिया गया है।
– वहीं इस फोन में 8GB की RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है। जिसके स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का स्लॉट भी दिया गया

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App