चाहिए बेस्ट Laptop? 40 हजार के बजट में मिल रहे ये 3 ऑप्शन, फीचर्स मिलेंगे एकदम लल्लनटॉप

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Laptop Under 40000 in India: आज के इस युग में स्टूडेंट और ऑफिस वर्किंग लोगों के लिए स्मार्टफोन के साथ लैपटॉप भी डेली लाइफ का हिस्सा बन गया है। ज्यादा काम को संभालने के लिए लैपटॉप काफी मददगार साबित होता हैं।

अगर आप एक बेहतर परफॉर्मेंस वाला लैपटॉप ढूंढ़ रहे हैं तो अब आपको कोई भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपके लिए ₹40000 के बजट में बेस्ट लैपटॉप के ऑप्शंस लेकर आए हैं जिन्हें आप आराम से खरीद सकते हैं। आइए, इसके बारे में जानें –

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

ASUS Vivobook Go 15

ASUS का ये नया लैपटॉप स्टूडेंट्स और वर्किंग दोनों के लिए ही बेस्ट ऑप्शन है। इसका वजन 1.63 किलोग्राम है और यह लैपटॉप विंडोज 11 के साथ 8GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें आपको FHD LED पैनल मिलता है। इस लैपटॉप को आप आसुस यानी कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से 35,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

Lenovo Thinkbook 15 G5

अगर आप थोड़ा ज्यादा पावरफुल लैपटॉप देख रहे हैं तो आपके लिए Lenovo का ये ऑप्शन बेस्ट हो सकता है। इसमें आपको Amd ryzen 5 का सीपीयू मिलता है। ये थिंकबुक काफी हल्का होता है जिसे केरी करना काफी आसान होता है। इसमें आपको FHD पैनल के साथ 8GB रैम और 512GB का स्टोरेज साथ मिलता है।

इस लैपटॉप को अभी आप 39,990 रुपये में खरीद सकते है लेकिन एक्सचेंज ऑफर के साथ इस लैपटॉप पर 28,000 रुपये एक्स्ट्रा भी बचा सकते हैं।

Infinix Intel Core i7 10th Gen

इंफीनिक्स का ये लैपटॉप Intel कोर i7 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें आपको 8 GB की RAM और 512 GB का स्टोरेज मिलता है। साथ ही यह Windows 11 Home सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा इस लैपटॉप में आपको 128 MB का ग्राफ़िक्स भी मिलता है। इसे अभी आप 39,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। हैं ना मस्त डील तो फटाक से इन्हें खरीदकर लें आइए और इसका जैसे मर्जी इस्तेमाल करें।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App