BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान उड़ा रहा गर्दा, मात्र 201 में पाएं 90 दिन की वैलिडिटी, कॉलिंग और Data

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल (Bsnl Cheapest Plan) अपने प्रीपेड ग्राहकों को बनाये रखने और उन्हें खुश करने के लिए हर सर्किल के हिसाब से एक के बाद एक नए प्लान लॉन्च करती हुई दिख रही है।

बीएसएनएल (bsnl Best plan) इस समय अपने शानदार और सस्ते प्लान्स भारती एयरटेल (airtel) वोडाफोन आइडिया (Vodafone) और रिलायंस जियो (Reliance Jio) को कड़ी टक्कर देता हुआ दिख रहा है। BSNL अपने ग्राहकों को सबसे कम दाम में जबरदस्त ऑफर्स देने की कोशिश में लगी हुई है।

BSNL की तरफ से कई सारे अट्रैक्टिव प्लान्स लगातार पेश किये जा रहे हैं। यदि आप बीएसएनएल के यूजर्स में से एक हैं, तो आज हम यहां आपके लिए एक बेहद ही जबरदस्त और शानदार प्लान लेकर हाजिर हो गए हैं।

बीएसएनएल कंपनी का ये सस्ता प्लान 90 दिनों तक की वैधता के साथ आता है। प्लान में आपको कॉलिंग, इंटरनेट डेटा की भी सुविधा मिल रही है। बीएसएनएल के इस प्लान की प्लान की कीमत 210 रुपये से भी कम है। तो देरी किस बात की चलिए इस प्लान के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं:-

BSNL दे रहा 90 दिन वैधता

बीएसएनएल ने अपने कुछ ग्राहकों के लिए 201 रुपये का प्लान पेश किया है। बीएसएनएल कंपनी का ये प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ आता है, यानी आप इस प्लान का इस्तेमाल आराम से 3 महीने तक कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान में कंपनी की तरफ से इसमें 300 मिनट की मुफ्त वॉइस कॉलिंग भी शामिल है।

आपको इंटरने का ज्यादा काम नहीं है, तो आपके लिए यह प्लान अच्छा साबित हो सकता है। इसमें ग्राहकों को टोटल 6GB डाटा मिलता है। इसके अलावा बीएसएनएल कंपनी इसमें 99 फ्री एसएमएस भी देती है। अगर आप इस प्लान को लेने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि इसे छत्तीसगढ़ सर्कल के पेश किया गया है।

यदि आपके पास बीएसएनएल का सिम है और आप सेकंडरी सिम के तौर पर चलाते हैं तो आपके लिए यह प्लान अच्छा साबित हो सकता है। सिम को कम खर्च में एक्टिव रखने लिए काफी बढ़िया है। बीएसएनएल हर सर्कल के हिसाब से अलग – अलग प्लान लेकर आता है। बीएसएनएल के पास हर सर्कल के लिए ढेरों प्लान्स मौजूद हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App