स्टॉक खत्म होने से पहले खरीद लाएं ये 5G फोन सिर्फ 17,999 में, साथ फ्री मिल रहा Vivo इयरफोन भी!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iQOO Z9 5G Price Offers: शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न पर स्मार्टफोन प्रीमियर लीग सेल चल रही है। इस सेल में आप ग्राहकों को एक से बढ़ कर एक ऑफर दिए जा रहे है। जहां आपको कई फोन पर बेस्ट ऑफर साथ दिया जा रहा है।

लेकिन वहीं अगर आप iQOO Z9 5G को खरीदते हैं तो आप अच्छी खासी बचत कर सकते है। इस पर आपको बैंक और एक्सचेंज ऑफर जैसे कई डिस्काउंट साथ दिए जा रहे हैं जिसे देख आप खुशी से झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। आइए, इसके बारे में बताएं

iQOO Z9 5G के क्या हैं स्पेसिफिकेशंस जानें

  • इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले साथ दी गई है।
  • जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ उपलब्ध मिलता है।
  • परफॉमेंस के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 का चिपसेट भी साथ दिया गया है।
  • ये फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 के आधार पर काम करता है।
  • फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में 50MP का Sony IMX882 OIS प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16MP का फेसिंग कैमरा भी दिया गया है।
  • पॉवर के लिए इस डिवाइस में 44W की फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी साथ दी गई है।
  • सिक्योरिटी के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। जो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ जैसे अन्य फीचर्स शामिल किए गए हैं।

iQOO Z9 5G की डिस्काउंट और ऑफर्स क्या कुछ हैं

बात करें इसके कीमत की तो इसके 8 जीबी रैम/128 जीबी वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपए में उपलब्ध है। जिसे एमेजॉन पर 20% की छूट के बाद 17,999 रुपए में खरीददारी के लिए उपलब्ध कराया गया है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको SBI और ICICI बैंक कार्ड पर 2000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही आपको इसपर 17,250 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको 970 रुपए का ईएमआई ऑप्शन के साथ Vivo का वायर्ड इयरफोंस भी साथ में बिल्कुल फ्री खरीदने को मिल रहा है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App