120W के साथ OnePlus और Samsung की बत्ती गुल करने भारत आया कंटाप लुक वाला स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQoo ने अपने भारतीय ग्राहकों को खुश करते हुए एक नया फोन iQoo Neo 9 Pro को दमदार फीचर्स के साथ पेश कर दिया है। फोन को दो कलर ऑप्शन, क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मोबाइल प्रोसेसर, 12GB तक रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।

स्मार्टफोन में 6.78-इंच LTPO AMOLED स्क्रीन के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। तो आईये हैंडसेट के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं:-

iQoo Neo 9 Pro की कीमत, उपलब्धता

भारत में iQoo Neo 9 Pro स्मार्टफोन के बेस 8GB+256GB रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन की कीमत 37,999 रुपये, और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले हैंडसेट की कीमत 39,999 रुपये तय की गई है। यह स्मार्टफोन कॉन्करर ब्लैक और फिएरी रेड कलर ऑप्शन के साथ आता है।

स्मार्टफोन अमेज़न और iQoo ई-स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जबकि फोन को प्री-बुक करने वाले ग्राहक इसे आज दोपहर 1 बजे खरीद सकते हैं। मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक का इस्तेमाल करके 2 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

iQoo Neo 9 Pro के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

iQoo Neo 9 Pro फनटच OS 14 पर काम करता है। हैंडसेट में 6.78-इंच 1.5K (1,260×2,800 पिक्सल) LTPO AMOLED स्क्रीन है। नियो 9 प्रो स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा फोन में 12GB तक LPDDR5X रैम दिया गया है।

iQoo Neo 9 Pro स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए दो रियर कैमरे हैं, जिसमें 50-मेगापिक्सल कैमरा और 8-मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड-एंगल कैमरा। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

iQoo Neo 9 Pro स्मार्टफोन में 256GB तक UFS 4.0 स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल किया गया है। यह एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, ई-कंपास, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और जायरोस्कोप से लैस है।

iQoo Neo 9 Pro स्मार्टफोन में बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा है। इसमें 120W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,160mAh की बैटरी है। कंपनी के मुताबिक इसका माप 163.53×75.68×8.34 मिमी और वजन 190 ग्राम है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App