40 हजार रुपए सस्ता बिक रहा iPhone 15 Pro, ऑफर ऐसे लाजवाब देख कर डालेंगे अभी बुक

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 15 Pro Price Cut: जहां एक तरफ मार्केट में iphone 16 की खूब जोर शोर से चर्चाएं चल रही हैं तो वही दूसरी ओर शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर इस समय iPhone 15 Pro भारी डिस्काउंट में दिया जा रहा है। अगर आप इसे खरीदने से चूक गए हैं तो आपको बता दें कि हाल ही में ये फोन काफी ट्रेंड में छाया हुआ हैं।

ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप सही समय पर आएं है। जहां आप iPhone 15 Pro को कई ऑफर्स के साथ काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आइए, आपको इस डील के बारे में डिटेल से जानकारी दें।

 मिल रहा भारी ऑफर

iPhone 15 Pro के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,34,900 रुपए है। जिसे आप पॉपुलर ई-कॉमर्स Flipkart प्लेटफॉर्म से सस्ते में खरीद सकते हैं। यानी आप इसे 38,962 रुपए तक के डिस्काउंट में खरीद सकते है। जो कि बहुत ही भारी डिस्काउंट है जिसे कंपनी की तरफ से उपलब्ध करवाया
जा रहा है।

क्या हैं इसकी खासियतें

इस आइफोन मॉडल का डिजाइन भी काफी अच्छा दिया गया है। जो मैट-ग्लास बैक के वजह से काफी प्रीमियम लुक में दिखता है। इसमें सिरेमिक शील्ड होने से ये काफी ड्यूरेबल भी है। और तो और इसमें प्रीमियम मैटेरियल होने की वजह से ये स्टाइल और कमाल का डिवाइस साबित हुआ है।

फ्लिपकार्ट पर क्या हैं ऑफर ?

iPhone को यदि आप फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो इसकी प्राइस 1,34,900 रुपए में लिस्टेड है। लेकिन इसपर 6,910 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद इसकी कीमत असल से कम हो जाएगी। वहीं इस पर एक्सचेंज वैल्यू भी बढ़िया मिल रहा है। हालांकि आप इसके दामों को और भी कम करवा सकते हैं।

अगर आप अपना कोई पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको flipkart की ओर से 32,350 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। लेकिन ध्यान रहे इस डिस्काउंट को हासिल करने के लिए आपको सभी टर्म और कंडीशन पूरे करने होंगे। इन सबके बाद आपको ये हैंडसेट 95,938 रुपए की खरीद में मिलने वाला है। हैं ना कमाल की डील तो बिना किसी देरी किए गए हुए फटाक से ऑर्डर कर घर मंगवा लीजिए।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App