Apple के सबसे बड़े इवेंट से पहले इस मॉडल के दाम में हुई कटौती, धमाकेदार डिस्काउंट देख करें फटाफट बुक

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 14 on Price Cut On Flipkart: एक तरफ जहां Apple ने अपने सबसे बड़े सालाना इवेंट की डेट का एलान कर दिया है, जो 10 जून से 14 जून तक आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट के दौरान कंपनी कई गैजेट्स को पेश सकती है।

इस बीच कंपनी ने अपने पुराने मॉडल iphone 14 के दामों में कटौती कर दी है। ऐसे में आप इस फोन को खरीदने की तलाश में थे तो आपके पास यह शानदार अवसर आया है। जब आप इस आईफोन को खरीद कर पूरा मजा उठा सकते हैं। अगर आप इसके डिस्काउंट के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको विस्तार पूर्वक बताते हैं।

iphone 14 के देखें क्या कुछ हैं स्पेसिफिकेशन

– iPhone 14 में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलती है।
– इसके साथ ही इसमें A15 बायोनिक चिपसेट साथ मिलती है।
–  वहीं इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2532×1170 का मिलता है।
– इसमें आपको 12MP के ड्यूल कैमरे साथ मिलते है।
– वहीं इसमें आप ग्राहकों को 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट मिलते है।
– साथ ही ये सिरेमिक शील्ड की सिक्योरिटी के साथ आता हैं।
– पावर के लिए इसमें 3279mAh की बैटरी लाइफ है। जो 15W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

iPhone 14 पर क्या हैं डिस्काउंट और ऑफर्स

इसके कीमत की बात करें तो यह 79,900 रुपये में लिस्टेड किया हैं। वही इस साल Apple iPhone 16 लाइनअप को पेश करने से पहले इस iPhone 14 को कम कीमत पर ऑफर किया जा रहा है।

iPhone 14 को आप 57 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। यानी आप इसे फ्लिपकार्ट से 56,999 रुपये में खरीद सकते है। यानी 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर आप 22 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं।

वहीं बैंक ऑफर के जरिए आप Flipkart Axis बैंक कार्ड से आईफोन की खरीदारी करते हैं तो आपको 5% कैशबैक का मिलता हैं। साथ ही UPI Transaction करने पर 750 रुपये का भी ऑफ मिल सकता है। इतना ही नहीं, इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत 48 हजार रुपए का भी डिस्काउंट मिलता हैं।

हालांकि इसके नए मॉडल iphone 16 के लॉन्च होने से पहले ही इसकी बाजार में काफी तेजी से चर्चा चल रही है। और लोग इसके बारे में जानने की रुचि भी रख रहे हैं आखिर इसमें क्या कुछ खास मिलने वाला है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App