Infinix Vs Moto जानें किसमें कितना हैं दम? 10 हजार में किसके फीचर हैं बेस्ट!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Infinix Vs Moto: क्या आपका पुराना फोन खराब हो चुका है? और नया फोन लेने की सोच रहे है तो हाल ही में इंफीनिक्स और मोटोरोला ने अपने तगड़े फोन पेश किए हैं जो 10 हजार रूपए से कम दाम में धाकड़ फीचर के साथ हैं। 

दरअसल हम जिन दो स्मार्टफोन की बात कर रहे हेड इनका नाम Infinix Hot 40i और Moto G04 है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको इन दोनों फोन्स के अंतर के बारे में बताते हैं। जिसे आपको आसानी हो कौन सा खरीदें?

Infinix Hot 40i Specifications 

– इसमें आपको 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.6 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।

– स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें यूनिसॉक टी606 का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

– सेल्फी लवर वालों के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं 50 मेगापिक्सल का डुअल एआई कैमरा साथ दिया गया है।

– पॉवर के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो टाइप-सी के साथ 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

Moto G04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

– इसमें 6.6 इंच की एचडी प्लस की डिस्प्ले मिलेगी।

– जो 90Hz रिफ्रेश रेस सपोर्ट के साथ है।

– प्रोसेसर के लिए इसमें Unisoc SoC चिपसेट का सपोर्ट दिया है। साथ ही ये 16MP कैमरे के साथ आता है।

– ये डिवाइस एंड्रॉइड 14 पर काम करता है। जो IP52 रेटिंग के साथ आएगा, जो पानी और धूल में खराब नहीं होने देता है। – पावर के लिए डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। जो 10W की चार्जिंग सपोर्ट में आएगा।

कौन-सा बेस्ट

कीमत के हिसाब से देखें तो मोटो सिर्फ 6,249 रुपये में ज्यादा बेहतर फीचर ऑफर कर रहा है। जबकि इंफीनिक्स प्राइस के मामले में थोड़ा सा महंगा यानी 8,999 रुपये का है। लेकिन कैमरा के मामले में इंफीनिक्स बेहतर है। इसलिए आप अपनी जरूरतों को देखते हुए अपने लिए दोनों में से बेस्ट ऑप्शन चुन सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App