108 MP कैमरा तो छोड़ो 100 W की फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी Infinix के इस 5G फोन में.. मात्र इतनी कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Infinix Note 40 Pro Plus: दिन-प्रतिदिन टेक्नोलॉजी एडवांस होती जा रही है और फोन मैन्युफैक्चरर का भी यही लक्ष्य है कि काफी अफोर्डेबल दाम पर एक बेहतर फीचर्स से लैस 5G फोन मार्केट में उतारा जाए। इसी कड़ी में Infinix कंपनी काफी एक्टिव है और बहुत जल्द अपना Note 40 Pro Plus भारतीय मार्केट में उतारने वाली है। इस फोन में आपको अफोर्डेबल कीमत में ही 108 MP कैमरा, 100 W की फास्ट चार्जिंग और कई बढ़िया फीचर्स मिलेंगे। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स के साथ इसकी अनुमानित कीमत।

Infinix Note 40 Pro Plus फोन में मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स

अगर हम Infinix Note 40 Pro Plus फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4600 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने के पश्चात आसानी से 8 से 10 घंटे तक चलाने में सक्षम होंगे।

इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी 100 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी जो इस फोन को 0 से 50% मात्र 12 मिनट में चार्ज कर देगा। वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगी जो 120 Hz के रिफ्रेश रेट तथा 1300 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आएगी। अच्छी बात है की डिस्प्ले पर आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी देखने के लिए मिल जाएगा।

यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर 12GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। बात करें यदि इस फोन कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 108MP + 2MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप ड्यूल एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा।

Infinix Note 40 Pro Plus फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे Infinix Note 40 Pro Plus फोन को भारतीय बाजार में जून 2024 तक लांच किया जा सकता है। वही बात करें यदि इस फोन की अनुमानित कीमत की तो वह 25,690 रुपए होगी। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App