Infinix के इस 5G फोन के फीचर्स तो छोड़ो इसका लुक देखकर ही दे बैठोगे अपना दिल.. जानें कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Infinix Note 30 VIP: फोन जब दिखने में स्टाइलिश और सुंदर हो तो अच्छे -अच्छों को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। ऐसे में इस 5G फोन के दौर में Infinix कंपनी भी काफी स्टाइलिश लुक में अपना Note 30 VIP फोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन में आपको काफी बेहतरीन लुक के साथ ही 108 MP का प्राइमरी कैमरा, 5000 mAh की बड़ी बैटरी और 12 GB की तगड़ी रैम देखने के लिए मिल जाती है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स के साथ इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Infinix Note 30 VIP फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Infinix Note 30 VIP फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को आसानी से 8 से 10 घंटे तक चला सकते हैं। इसी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 68 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को काफी जल्दी मात्र 30 मिनट में 0 से 80% तक चार्ज कर देता है।

वही बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है। यह डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट तथा 900 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 ऑक्टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है।

यह प्रोसेसर 12GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। वही बात करें कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल आपको 108MP + 2 MP + 2MP क्वॉड एलइडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है।

 

Infinix Note 30 VIP फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे Infinix Note 30 VIP फोन को भारतीय बाजार में April 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। वही बात करें यदि इस फोन की अनुमानित कीमत की तो वह 24,690 रुपए हो सकती है। हालांकि जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन वेबसाइट पर होगा तब इसको डिस्काउंटेड कीमत में ही बेचा जाएगा। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से किस्त के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App