सॉलिड मजबूती वाला Honor का लेटेस्ट फोन हुआ बेहद सस्ता, आम आदमी के पॉकेट में बैठेगा फिट!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Honor X9b SmartPhone: अगर आप किसी मजबूत और मिड रेंज वाले स्मार्टफोन की तलाश में है तो आपका यह इंतजार अब पूरा होता है। क्योंकि हाल ही में लॉन्च हुआ ऑनर का एक स्मार्टफोन आप ग्राहकों को खरीदने को मिल रहा है जो काफी ज्यादा मजबूत है।

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसे अमेजॉन पर लिस्टेड किया गया है। जिसे आप कई डिस्काउंट ऑफर्स के साथ सस्ती कीमत में खरीद कर घर ला सकते हैं। हम जिस फोन की बात करें हैं उसका नाम HONOR X9b है, जो काफी शानदार खूबियों के साथ आता है। आइए, आपको इसकी खासियत और मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानकारी दें।

जानें इसका डिस्काउंट ऑफर

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट 30,999 है। जिसे आप अमेजॉन से 16% की छूट के बाद 25,999 में खरीद सकते हैं हालांकि आप इसके दामों को और भी काम कर सकते हैं।

बैंक ऑफर के तहत आपको ICICI बैंक कार्ड से ₹3000 की छूट मिल रही है। इसके साथ ही Onecard पर ₹1500 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इसके अलावा आपको पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 24,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके टर्म और कंडीशन को पूरा करने पर आप इसकी पूरी वैल्यू को प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही इसमें आपको ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

Honor X9b 5G के स्पेसिफिकेशन्स

– ऑनर के इस लेटेस्ट फोन में 6.78 इंच की डिस्प्ले मिलती है।
– जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।
– इसमें आपको 1.5K रेजोल्यूशन का पिक्सल साथ दिया जा रहा है।

कैमरा और बैटरी

– इस फोन के बैक साइड में 108MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का अल्ट्रा वाइड, 2MP का मैक्रो लेंस के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलती है।
– इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है।
– पॉवर के लिए इस डिवाइस में आपको 5800mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जो 35W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App