Honor का ये सस्ता और स्टाइलिश 5G फोन जल्द लॉन्च हो करेगा लोगों के दिलों पर राज.. 6000 mAh की बैटरी से लैस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honor X7b: यदि आप भी एक बेहतरीन बैटरी वाला 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नजर Honor के X7b अपकमिंग फोन पर नजर डालनी चाहिए। यह एक अपकमिंग 5G फोन होने वाला है जिसमें आपको 6000 mAh की बड़ी बैटरी, 12 GB की तगड़ी रैम और 108 MP का प्राइमरी कैमरा देखने के लिए मिल जाएगा। इसी के साथ इस फोन को काफी कम दाम पर लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Honor X7b फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honor X7b फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी जिसको यदि आप नॉर्मल प्रयोग करते हैं तो आपको 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाएगा। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 35 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी।

वही बात करें तो इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.8 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिलेगी। यह डिस्प्ले 90 Hz के रिफ्रेश रेट तथा 850 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आएगी। इसी के साथ Honor का यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर करेगा जिसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 6080 Octa-core प्रोसेसर दे सकती है।

यह प्रोसेसर 12 GB की रैम तथा 512 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। बात करें यदि इसके कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 108 MP +5MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ़्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट पर आपको 8MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा।

 

Honor X7b फोन की कीमत और लॉन्च डेट

 

आपकी जानकारी के बता दें Honor X7b फोन को भारतीय बाजार में जून 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। वही बात करें इस फोन की कीमत की तो इस फोन की अनुमानित कीमत 20,890 रुपए हो सकती है। हालांकि जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन पर होगा तब इसे 10 या 20% के डिस्काउंट पर ही बेचा जाएगा। इसी के साथ आप इस फोन को EMI के ऑप्शन पर भी आसानी से खरीद सकेंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App