Honor के इस अपकमिंग 5G फोन का 108 MP कैमरा बना देगा काले को गोरा.. कीमत मात्र इतनी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honor X50i Plus: 5G फोन सेगमेंट अपने इनोवेशन स्टेज पर है और फोन मेकर्स मार्केट में अपना दबदबा बनाने के लिए कम दाम में एक से बढ़कर एक फीचर्स से रहे हैं। इसी कड़ी में Honor कंपनी भी इस सेगमेंट में अपना Honor X50i Plus फोन बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है जिसमे 108 MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इस कैमरा की सहायता से कोई सांवला इंसान भी गोरा नज़र आएगा। हालांकि हम रंगभेद नहीं करते फिर भी यकीन मानिए इस कैमरे के AI के जरिए काफी बढ़िया फोटो और वीडियो बनाने का दम है। आइए जानते हैं इसके अतिरिक्त इस फोन में क्या फीचर्स मिलेंगे साथ ही इसकी कीमत क्या होने वाली है।

Honor X50i Plus फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honor X50i Plus फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक काफी बढ़िया बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को आसानी से एक बार फुल चार्ज करने के पश्चात 10 से 12 घंटे तक चला पाएंगे। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 35 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी।

वही बात करें Honor के इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.7 इंच की Amoled डिस्पले देखने के लिए मिलेगी। यह डिस्प्ले 90 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो देगी साथ ही 2000 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आएगी। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 ऑक्टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है। यह प्रोसेसर 12GB की रैम तथा 512 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा।

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 108MP +2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 8 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलने वाला है।

Honor X50i Plus फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के बता दें Honor X50i Plus 5G फोन को भारतीय बाजार में जून 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। वही बात करें यदी इस फोन की अनुमानित कीमत की तो वह मात्र 18,990 रुपए होने वाली है। हालांकि जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन पर होगा तब इसको डिस्काउंटेड कीमत पर बेचा जाएगा। वहीं यदि आपके पास इतने रुपए नहीं होंगे तो आप इस फोन को आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App