6000 mAh की बैटरी और 12GB रैम के साथ इतनी कम कीमत में लॉन्च होगा Honor का ये 5G फोन!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honor Play 8T: बदलते समय के साथ ऑनलाइन चीजों का महत्व काफी ज्यादा बढ़ा है। अब लोग ऑनलाइन कंटेंट भी बहुत ज्यादा कंज्यूम करने लगे हैं। ऐसे में बड़ी बैटरी सहायक हो जाती है कि बार बार फोन चार्ज पे न लगाना पड़े। ऐसे में जिस फोन में ज्यादा बड़ी बैटरी देखने के लिए मिलती है लोग भी ऐसे ही फोनों को अधिकतर खरीदना पसंद करते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए Honor कंपनी ने अपना Play 8T फोन काफी किफायती दाम पर लॉन्च करने का फैसला लिया है। इस फोन में आपको 6000 mAh की बैटरी देखने के लिए तो तो मिलती ही है। साथ ही इसमें आपको 12GB रैम और कई अन्य आकर्षित फीचर्स मिल जाते हैं। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी अनुमानित कीमत।

Honor Play 8T फोन में मिलेंगे ये बढ़िया फीचर्स

अगर हम Honor Play 8T फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इसको यदि आप एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो इससे आपको 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाएगा। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 35 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी। वहीं बात करें Honor के इस फोन में आने वाले डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.8 इंच की TFT LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाएगी।

यह डिस्प्ले 90 Hz के रिफ्रेश रेट तथा 800 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आएगी। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर 12GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। वही बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP +2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। इसी के साथ इस फोन में आपको 8 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा।

Honor Play 8T फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honor Play 8T फोन को भारतीय बाजार में वर्ष 2024 में ही मई महीने में लॉन्च किया जा सकता है। वही बात करें यदि फोन की अनुमानित कीमत की तो वह महज़ 12,390 रुपए होगी। हालांकि जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन और अन्य शॉपिंग वेबसाइट पर होगा तब इसको और ज्यादा डिस्काउंटेड प्राइस पर बेचा जाएगा। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं होंगे तो आप इस फोन को आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App