Honor के इस अपकमिंग 5G फोन में मिलेगी 6000 mAh की बैटरी.. नहीं होगा एंटरटेनमेंट का अंत, जानें कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honor Play 50 Plus: आज के समय में फोन के अंदर ज्यादा अच्छा बैटरी बैकअप मिलना बहुत जरूरी हो गया है। इसी कड़ी में Honor कंपनी भी अपने अपकमिंग 5G फोन में पूरे 6000 mAh की बैटरी देगी। इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। यह एक अफोर्डेबल सेगमेंट का फोन होने वाला है जिसमे कंपनी 50MP प्राइमरी कैमरा, 12GB की रैम और कई बेहतरीन फीचर्स देखने के लिए मिल जायेंगे। आइए जानते हैं इस फोन में आपको कौन से फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे तथा इसकी कीमत क्या होने वाली है।

Honor Play 50 Plus फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honor Play 50 Plus फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी मिल जाती है। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को आसानी से 1 से 2 दिन तक चला सकते हैं। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 35 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी।

वहीं बात करें यदि इस फोन में आने वाले डिस्प्ले के जिसमें आपको 6.8 इंच की TFT LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाएगी। यह डिस्प्ले 90 Hz के रिफ्रेश रेट तथा 850 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आएगी। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर 12GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा।

वही बात करें इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP +2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 8MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा।

 

Honor Play 50 Plus फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honor Play 50 Plus फोन को भारतीय बाजार में मई 2024 तक लांच किया जा सकता है। वहीं बात करें यदि इस फोन की अनुमानित कीमत की तो वह 16,790 रुपए हो सकती है। हालांकि जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन जैसी वेबसाइट पर होगा तब इसे डिस्काउंटेड कीमत पर ही बेचा जाएगा। साथ ही इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी लेने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App