180 MP के कैमरा और 16 GB रैम के साथ लॉन्च होगा Honor का ये 5G फोन.. जानें कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honor Magic 6 Pro: यदि आप भी वर्ष 2024 में एक बेहतरीन कैमरा सेटअप वाला फोन लेने का विचार बना रहे हैं। तो ऐसे में आपको एक नजर Honor Magic 6 Pro फोन पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस फोन से आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलेगी। इसी के साथ इसमें आपको 5600 mAh की बड़ी बैटरी तथा 180 MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप भी देखने के लिए मिलेगा। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Honor Magic 6 Pro फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honor Magic 6 Pro फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5600 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को एक से दो दिन तक आराम से चला सकते हैं। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 80 Watts का फास्ट चार्जर भी देने वाली है।

वहीं बात करें इस फोन के डिस्प्ले के तो इसमें आपको 6.8 इंच की ITPO OLED डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगी। इससे आपको 120 Hz का काफी स्मूथ रिफ्रेश रेट तो देखने के लिए मिलेगा ही। साथ ही यह डिस्प्ले 5000 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आएगी। जिससे यदि आप इस फोन को ज्यादा ब्राइटनेस वाले क्षेत्र में लेकर जाते हैं तो भी आपको इसका ब्राइटनेस ज्यादा घटाना बढ़ाना नहीं पड़ेगा।

वहीं बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 180 MP +50 MP +50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। यह कैमरा 4K में 30 तथा 60fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा।

इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 50 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा। यह कैमरा भी 4K में 30fps पर आसानी से वीडियो बना देगा। यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी स्नैपड्रेगन 8 Gen 3 ऑक्टाकोर प्रोसेसर देने वाली है। यह प्रोसेसर 16GB की रैम तथा 1 TB की अधिकतम इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा।

 

Honor Magic 6 Pro फोन की क़ीमत

अगर ताजा सूत्रों की माने तो Honor Magic 6 Pro फोन इसी वर्ष सितंबर के महीने तक लॉन्च हो जाएगा। वही बात करें यदि इस फोन की कीमत की तो इसकी अनुमानित कीमत 66,390 रुपए होने वाली है। हालांकि इस फोन का आगमन जब फ्लिपकार्ट पर होगा तब जाहिर सी बात है इसको डिस्काउंट में ही बेचा जाएगा।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App