यहां सस्ता मिल रहा 200MP कैमरा वाला Honor स्मार्टफोन, देख खरीदने वालों की लगी लंबी लाइन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Honor 90 5G Discount: क्या आप किसी अच्छे कैमरा फोन की तलाश में हैं अगर जवाब हैं हां तो आज हम आपके लिए एक 200MP कैमरे वाला स्मार्टफोन लेकर आएं हैं। जिसे आप Amazon से कई डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

ये फोन पावरफुल कैमरे के साथ बेहतरीन फीचर्स के साथ भी आता है। हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि Honor 90 5G है। जिसे अभी आप बेहद कम दाम में खरीदकर अपने घर ला सकते हैं। आइए, जानें इसके ऑफर्स के बारे में….

Honor 90 5G Price & Discount Offer Detail 

बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसके 256Gb स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रूपये है। वहीं इसके 512gb स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपए है। ये फोन तीन कलर ऑप्शन के साथ आता है।

इसे एमेजॉन पर डिस्काउंट के बाद क्रमशः 27,999 रुपए और 29,999 रुपए में बेचा जा रहा है। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको SBI, HDFC और ICICI बैंक कार्ड पर 3000 की छूट पा सकते है। यानी आप इसे 13 हजार रुपए से कम दाम में खरीद सकते है।

Honor 90 5G Smartphone Features Or Specs 

-इस हैंडसेट में आपको 6.7 इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले दी गई है।
– इसमें आपको 1.5K का पिक्सल रेजोल्यूशन साथ में मिलता है।
–  ये 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है।
– परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें क्वालकॉम 7 जेन 1 का चिपसेट भी दिया गया है।
– साथ ही ये फोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है।
– बात करें कैमरा फीचर्स की तो इसमें आप ग्राहकों को रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 200MP का दिया है।

– वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फोन में फ्रंट में 50MP का कैमरा साथ दिया गया है।
– इसके अलावा पावर के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 66W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App