Google के इस हैंडसेट पर 33 हजार रुपए की बड़ी छूट, किसे खरीदना हैं फायदेमंद सौदा?

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Google Phone 7a discount: अगर आप प्रीमियम सेगमेंट में कोई पावरफुल स्मार्टफोन लेना चाह रहे हैं तो आपको Google का एक फोन खरीदने को मिल रहा है। जो अफोर्डेबल प्राइस में मिल रहा हैं, जिसे आप Flipkart से सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस पर आपको कई आकर्षक ऑफर भी देखने को मिल सकते हैं, जिनका आप बखूबी लाभ उठा सकते हैं। आइए, आपको इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताएं

Google Pixel 7a के फीचर्स क्या कुछ हैं

सबसे पहले हम बात करते हैं इसके फीचर्स और स्पेक्स की जिसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले मिल रहा है। जिसकी डिस्प्ले स्क्रीन पर आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया जा रहा है। इसमें आपको एचडीआर सपोर्ट भी साथ मिल रहा है, जो फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है।

इसमें प्रोसेसर के लिए Tensor G2 का SoC साथ दिया है। जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज साथ दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ और एनएफसी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। ये एंड्रॉयड 14 अपडेट के साथ आता हैं।

Google Pixel 7a Discount & Offers Details

अब आखिर में बात करें इसकी कीमत और ऑफर्स की तो इसे अब 43,999 रुपए की जगह 40,999 रुपए में खरीदने को मिल रहा है। यानी इसपर आपको दो परसेंट की छूट दी जा रही है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत Selected बैंक कार्ड से 2000 रुपए की भी छूट मिल रही है। इसके साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं आप ग्राहकों को पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 33,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा हैं। लेकिन इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करने पर ही आपको फायदा मिलेगा। इस हैंडसेट को आप चार कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। हैं ना कमाल की डील तो फटाक से खरीद लाएं। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App