Vivo का ये 5G फोन बदल लेता है रंग ! “गिरगिट” नहीं बल्कि इन धांसू फीचर्स का बादशाह है ये फोन.. खास ऑफर में मिल रहा मात्र 941 रुपए देकर

By

Vikram Singh

Vivo V23 5G: क्या आपने कभी ऐसा फोन देखा है जो रंग बदल ले ? नहीं न.. लेकिन आज हम आपको Vivo के तरफ से आने वाले V23 5G फोन के बारे में बताएंगे जो रंग बदलने में सक्षम है। जी हां ! रंग बदलने की कला इसने गिरगिट से नहीं सीखी है बल्कि इसमें UV Rays वाली ग्लास का प्रयोग किया गया है। इस फोन के अंदर आपको काफी मॉडर्न फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। साथ ही परफॉर्मेंस के मामले में भी इसका कोई जवाब नहीं। आपको खुश कर देने वाली मुख्य बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप मात्र 941 रुपए देकर भी घर ला सकते हैं, आइए इसमें आने वाले फीचर्स के साथ जानते हैं इसको लेने का तरीका।

 

Vivo V23 5G फोन के ये फीचर्स आयेंगे आपको बेहद पसंद

अगर हम Vivo V23 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4200 mAh की लिथियम बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। जिसको चार्ज करने के लिए आपको 44 Watts का फ्लैश चार्जर भी देखने के लिए मिलता है जो आपके फोन को 30 minutes के अंदर फुल चार्ज कर देता है।

फोन के अंदर आपको 12GB नॉर्मल रेम के साथ 4GB एक्सटेंडेड रैम भी मिल जाती है। यानी इस फोन के अंदर आपको फुल 16GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाती है। वहीं फोन के अंदर MediaTek Dimensity 920 Processor का इस्तेमाल किया गया है। जो की इस फोन में ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस देता है। इस फोन के अंदर आप कितने भी घंटे तक हैवी गेमिंग कर लें, वीडियो एडिटिंग कर लें, आपका फोन बिल्कुल भी लैग नहीं करता है।

बात करें फोन के कैमरा प्रोफाइल की तो इसके रियर में आपको 64MP +8MP +2MP तथा फ्रंट में भी आपको 50MP +8MP का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें आपको काफी बढ़िया फोटो खींचने के मोड्स भी मिल जाते हैं जिससे आप काफी अच्छी क्वालिटी में फोटोस को क्लिक कर सकते हैं।

इस फोन के अंदर Durable Fluorite AG ग्लास डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है जो की विभिन्न लाइटिंग कंडीशन में अलग-अलग प्रकार से रिएक्ट करता है और अल्ट्रावायलेट रेस ग्लास के इस्तेमाल करने से इस फोन का रंग हमेशा बदलता रहता है।

Vivo V23 5G फोन को घर लाएं मात्र 941 रुपए देकर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo V23 5G फोन की वास्तविक कीमत 34,990 रूपए है लेकिन यह अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में मात्र 26,749 का मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करने पर यह फोन आपको मात्र 941 में मिल जाएगा तथा बाकी के पैसे आपको आसान किस्तों में देने होंगे।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App