Vivo के इस 8GB रैम वाले 5G फोन को लेना हुआ आसान.. मात्र 1,078 रुपए में लाएं इस प्रकार

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Vivo T3 5G: यदि आप भी वर्ष 2024 में Vivo की तरफ से आने वाला कोई बढ़िया 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं। तो आपको एक बार Vivo T3 5G फोन का रुख कर लेना चाहिए। इस फोन में आपको 8GB की तगड़ी रैम, 5000 mAh की बड़ी बैटरी और 50 MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप देखने के लिए मिलता है। साथ ही इस फोन को अभी आप मात्र 1,078 रूपए की शुरुआती कीमत देकर खरीद का घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम शुरुआती कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Vivo T3 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Vivo T3 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी की सहायता से आप एक बार फोन चार्ज करने के पश्चात इसको 10 से 12 घंटे तक चला सकते हैं। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 44 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

वही बात करें Vivo के इस 5G फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.77 इंच डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है। यह डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट तथा 1800 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आती है। इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है। यह प्रोसेसर इस फोन के साथ आने वाली 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

वही नज़र डालें यदि फोन के कैमरा सेटअप पर तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP + 2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, पैनोरमा और एचडीआर फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है।

Vivo T3 5G फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo T3 5G फोन की वास्तविक कीमत 24,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 12% के डिस्काउंट पर मात्र 21,999 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। EMI के ऑप्शन पर इस फोन पर इस फोन की किस्त 1,078 से शुरू हो जाती है। हालांकि ध्यान देने योग्य बात यह है कि यह EMI आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App