पूरे 33% के डिस्काउंट पर मिल रहा Vivo का ये नया 5G फोन.. कम कीमत में भी मिलते हैं ये आकर्षक फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Vivo T2X 5G: यदि आप भी होली के मौके पर एक नया 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नजर Vivo के नए T2X 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 33% के डिस्काउंट पर तो मिल ही रहा है। इसी के साथ इसमें आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 5000 mAh की बड़ी बैटरी तथा MediaTek Dimensity 6020 का तगड़ा प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी 33% छूट के पश्चात कीमत।

Vivo T2X 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Vivo T2X 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी की सहायता से आपको इस फोन से एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। वहीं बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 18 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

वही बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो उसमें आपको 6.58 की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिलती है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 6020 Octacore प्रोसेसर का प्रयोग किया है। यह प्रोसेसर 4GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50 MP +2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा 1080P में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 8 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है।

Vivo T2X 5G फोन की 33% छूट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo T2X 5G फोन की वास्तविक कीमत 17,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 33% के डिस्काउंट पर मात्र 11,999 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी ख़रीद सकते हैं। अच्छी बात है कि फोन की EMI मात्र 422 रुपए से ही शुरू हो जाती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App