पूरे 20% की छूट पर मिल रहा Tecno का ये नया 5G फोन.. 8GB रैम और बड़ी बैटरी से आ जायेगा मजा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tecno Camon 20s Pro 5G: भारत में इस समय जिसे देखो एक 5G फोन लेने की प्लानिंग कर रहा है। इस समय आपको Jio की सिम है तो ये फोन लेने से फ्री इंटरनेट की सुविधा भी मिल जा रही है। इसी कड़ी में Tecno ने अपना नया Camon 20s Pro 5G फोन भी लॉन्च कर दिया है। इस फोन में 8GB रैम और 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ आपको काफी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिल रहे हैं सबसे अच्छी बात तो यह है कि अभी यह फोन फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 20% की छूट पर मिल रहा है आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 20% की छूट के बाद इस फोन की कीमत।

Tecno Camon 20s Pro 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tecno Camon 20s Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी है बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए 33 Watts का एक फास्ट चार्जर भी मिल जाता है। इस बैटरी से आपको आसानी से एक से दो दिन का बैटरी बैकअप तो आपके प्रयोग के अनुसार मिल ही जाता है। इसी के साथ आप इस फास्ट चार्जर की मदद से काफी जल्दी अपने फोन को चार्ज भी कर सकते हैं।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है जो काफी कमाल का व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है साथ ही 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी देती है यह फोन काफी ज्यादा स्मूथ चलता है। यदि फोन की कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर में आपको 64 MP +2MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाता है जो 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ आपको इसके फ्रंट पर 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है जो 1080p में 30fps पर वीडियो बना लेता है।

यह फोन 8GB रैम तथा 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसी के साथ आपको इस फोन में MediaTek Dimensity 8050 का ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है जो काफी फास्ट है। यानि हैवी टास्क करने के बाद भी आपका फोन बिल्कुल भी हैंग नहीं करता है। इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन होता है जिसमें आपको समय-समय पर अपडेट्स देखने को मिल जाते हैं।

 

Tecno Camon 20s Pro 5G फोन की 20% डिस्काउंट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के बता दे Tecno Camon 20s Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत 24,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में मात्र 20% के डिस्काउंट पर मात्र 19,999 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना भी बजट नहीं है तो आप इस फोन को किस्त के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। बात करें यदि किस्त की तो इस फोन के किस्त 704 रूपए से ही शुरू हो जाती है। 704 रुपए प्रतिमाह देकर भी आप इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App