Amazon Sale पर चल रहा मेगा इलेक्ट्रॉनिक्स डेज का छप्परफाड़ डिस्काउंट, अब आधे दाम पर खरीदें ये टॉप लैपटॉप!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Laptop: क्या आप लैपटॉप खरीदने की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं तो अब आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि अमेजॉन पर आपको लेटेस्ट फीचर्स के साथ कुछ लैपटॉप आधे दाम में खरीदने को मिल रहे हैं।

अगर आप स्टडी या फिर ऑफिस वर्क के हिसाब से लैपटॉप लेना चाह रहे हैं तो आपको यहां पर ये सभी ऑप्शंस उपलब्ध मिल रहे हैं। यानी आप घर बैठे ही कम रुपयों में लैपटॉप खरीद पूरा लाभ उठा सकते है। तो चलिए, जल्दी से इन लैपटॉप की लिस्ट को देख लीजिए।

Honor Magicbook

यह लैपटॉप ऑफिस और स्टडी के लिए बेस्ट है। इसमें आपको 13th जेन इंटेल कोर i5 का प्रोसेसर मिलता है। जो 16‌ जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस लैपटॉप को प्रीमियम अल्युमिनियम मेटल से बनाया गया हैं, जो दिखने में स्टाइलिश लगता है। इसमें आपको 65 वाट का टाइप सी चार्जिंग सपोर्ट दिया जाता है, जो 12 घंटे तक आराम से चल सकती है।

Asus Vivobook

ये लैपटॉप बच्चों के स्टडी के हिसाब बढ़िया है। जो इस समय आपको लिमिटेड डील के साथ 38% की छूट पर खरीदने को मिल रहा है यानी आप इसे ₹38000 में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको इसमें दमदार स्पीकर और साउंड क्वालिटी मिलती है। इसके अलावा यह 12th जेनरेशन का इंटेल कोर i3 के साथ आता है।

Acer Laptop

अगर आप गेम खेलने के शौकीन है तो आपके लिए यह प्रीमियम लैपटॉप अच्छा साबित हो सकता है। जो 15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ मिल रहा है। इस लैपटॉप का डिजाइन अल्ट्रा स्लिम है जिसे आसानी से कहीं भी लेकर जाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें टाइप सी एचडीएमआई और माइक्रो एसडी कार्ड जैसे कई फीचर दिए गए है‌।

HP Laptop

इस लैपटॉप को आप बिना सोचे समझे खरीद सकते हैं क्योंकि इस यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग दी गई है। इसमें आपको 15.6 इंच की फुल एचडी एंटी ग्लेयर डिस्पले देखने को मिल सकती है जो हाई क्वालिटी में व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है। इसमें आपको पावर के लिए फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। साथ ही इसमें प्रीलोडेड विंडो 11 और एमएस ऑफिस भी दिया गया है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App