Samsung के इस स्टाइलिश 5G फ़ोन ने बनाया पूरे भारत को दीवाना.. तगड़े फीचर्स के साथ 32% के डिस्काउंट पर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung Galaxy A53: सैमसंग कंपनी ने 5G फोन सेगमेंट में अपने काफी सारे 5G फोन को मार्केट में उतारा है। इसी कड़ी में आज हम आपको Samsung Galaxy A53 फोन के बारे में बताएंगे। इस फोन में आपको 8GB की बड़ी रैम तथा 64 MP के प्राइमरी कैमरे के साथ, 5000 mAh की बड़ी बैटरी भी देखने के लिए मिल जाती है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन पर अभी आपको 32% की छूट भी मिल रही है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 32% की छूट के पश्चात इसकी कीमत।

Samsung Galaxy A53 फ़ोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy A53 फ़ोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे नॉर्मल प्रयोग पर एक दिन का बैटरी बैकअप तो वहीं हैवी गेमिंग करने के पश्चात 7 से 8 घंटे का बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 25 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को काफी जल्दी चार्ज करता है।

वही बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 इंच की Super Amoled डिस्पले मिलती है जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट तो देती है तथा 800 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। बढ़िया बात तो यह है की डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी देखने के लिए मिल जाती है।

यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने एंड्रॉयड 14 तक अपग्रेड करने का भी प्रोसीजर दिया है। इसी के साथ इस फोन में सैमसंग ने खुद का Exynos 1280 ऑक्टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी गेमिंग करने के पश्चात भी फोन हैंग तथा हिट नहीं होता है।

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 64 MP +12 MP + 5 MP + 5 MP का कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है जो 4K में 30 fps पर विडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। इसके फ्रंट में आपको 32 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है। यह कैमरा भी 4K में 30fps पर वीडियो आसानी से बना लेता है।

Samsung Galaxy A53 फ़ोन की 32% डिस्काउंट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy A53 फ़ोन की वास्तविक कीमत 42,990 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 32% के डिस्काउंट पर महज़ 28,999 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है की इस फोन की किस्त मात्र 1,020 से ही शुरू हो जाती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App