मात्र 20 मिनट में चार्ज हो जाता है Motorola का ये 12GB रैम वाला 5G फोन.. अभी मिल रहा 30% की छूट पर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Motorola Edge 30 Fusion: यदि आप भी 5G फोन सेगमेंट में एक ऐसा फोन लेने का विचार बना रहे हैं जो काफी फास्ट चार्ज हो जाए तथा गजब की परफॉर्मेंस दे। तो ऐसे में आपको एक नज़र Motorola Edge 30 Fusion फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस फोन में आपको 12 GB की तगड़ी रैम के साथ Snapdragon 888+ प्रोसेसर का सपोर्ट तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आपको 68 Watts का फास्ट चार्जर भी मिल जाता है जो इस फोन को मात्र 20 मिनट में फुल चार्ज कर देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन पर अभी आपको 30% की छूट भी मिल रही है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 30% की छूट के पश्चात इसकी कीमत।

Motorola Edge 30 Fusion फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Motorola Edge 30 Fusion फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4400 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे यदि आप हैवी टास्क करते हैं तो भी 8 से 9 घंटे का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। वहीं इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 68 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को 0 से 100% महज 20 मिनट में चार्ज कर देता है।

वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो उसमें आपको 6.55 इंच की P- OLED डिस्प्ले मिलती है। यह डिस्प्ले 144 Hz का काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देती है तथा 1100 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। अच्छी बात यह है कि इसकी डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है जो इसे टूटने से बचाता है।

यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसको आप कुछ ही समय में एंड्रॉयड 13 और 14 में भी अपग्रेड कर सकते हैं। इसी के साथ इसमें स्नैपड्रैगन 888 + 5G प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जो 12 GB की रैम तथा 512 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी सॉफ्टवेयर को रन करने के बावजूद भी आपका फोन बिल्कुल भी हैंग नहीं होता है।

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP +13 MP +2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा 8k में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ फोन के फ्रंट में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है। यह कैमरा 4K में 30fps पर आसानी से वीडियो बना लेता है।

Motorola Edge 30 Fusion फोन की 30% छूट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Motorola Edge 30 Fusion फोन की वास्तविक कीमत 49,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 30% के डिस्काउंट पर 34,999 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 1,714 से ही शुरू हो जाती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App