6GB रैम के साथ 5000 mAh की बड़ी बैटरी.. Samsung के इस सस्ते 5G फोन में मिलेगा सबकुछ !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung Galaxy A14 5G: भारत में इस समय 5G फोन सेगमेंट अपने ट्रेंड पर चल रहा है। ऐसे में एक बेहतरीन 5G फोन सेलेक्ट करना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। क्योंकि किसी में प्रोसेसर में कटौती देखने के लिए मिलती है तो किसी में कैमरा सेटअप में तो कहीं परफॉर्मेंस के मामले में निराशा होती है। लेकिन आज इस रिपोर्ट में हम आपको सैमसंग गैलेक्सी के A14 5G फोन के बारे में बताएंगे जो काफी कम कीमत पर मिल रहा है और इस पर अभी आपको फ्लिपकार्ट पर पूरे 23% का डिस्काउंट मिल रहा है। इसी के साथ यह फोन 6GB की रैम 5000 mAh की बड़ी बैटरी और बढ़िया कैमरा सेटअप के साथ आता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स 23% के डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत।

Samsung Galaxy A14 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy A14 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की काफी बढ़िया बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आराम से 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप दे देती है। यह आपके प्रयोग पर निर्भर करता है। इसी के साथ आपको इस फोन को काफी जल्दी चार्ज करने के लिए एक 15 Watts का फास्ट चार्जर भी मिल जाता है।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.6 इंच की PLS LCD डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो 90 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देती है इसी के साथ इस फोन से आपको काफी बढ़िया स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है और यह बिल्कुल भी लैग नहीं करता है।

वहीं नजर डालें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप पर तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP +2MP +2MP का एलईडी फ्लैश के साथ कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है जो 1080P में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 13MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिलता है। यह कैमरा भी 1080P में 30fps पर वीडियो बना लेता है। इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है। इसी के साथ 8GB रैम और 128GB के इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में यह फोन काफी अच्छी परफॉर्मेंस भी देता है।

Samsung Galaxy A14 5G फोन की 23% के डिस्काउंट के बाद कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Samsung Galaxy A14 5G फोन की वास्तविक कीमत 20,999 है लेकिन यह फोन अभी आपको 23% के डिस्काउंट पर मात्र 15,999 का मिल रहा है। इसी के साथ फ्लिपकार्ट पर इस फोन को आप EMI पर भी ख़रीद सकते हैं। EMI पर लेने पर यह फोन आपको काफी सस्ता पड़ेगा और आपको मात्र ₹563 प्रतिमाह की किस्त देनी होगी। हां हालांकि ध्यान देने योग्य बात यह है कि आपको यह किस्त पूरे 24 महीने तक देनी होगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App