मात्र 19 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है Redmi का ये 200 MP कैमरा वाला 5G फोन.. मात्र 1,371 रुपए देकर लाएं !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Redmi Note 12 Pro+ 5G: यदि आप भी इस 5G फोन के दौर में एक ऐसा फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं जो काफी जल्दी चार्ज हो जाए और गजब की परफॉर्मेंस दे। तो ऐसे में आपको Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी तो मिलती ही है। इसी के साथ इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा मिल जाती है जिससे मात्र 19 मिनट में आपका फोन फुल चार्ज हो जाता है। इसी के साथ 12GB की रैम और 200MP के प्राइमरी कैमरे के साथ काफी गजब के फीचर्स मिलती है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप मात्र 1,371 रुपए की शुरुआती कीमत लेकर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतनी कम शुरुआती कीमत में इसे खरीदने का पूरा तरीका।

Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिलती है जिससे यदि आप हैवी गेमिंग करते हैं तो 7 से 8 घंटे का बैटरी बैकअप तो वही नॉर्मल प्रयोग पर एक से दो दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 120 Watts का काफी बड़ा फास्ट चार्जर भी देती है। यह फास्ट चार्जर इस फोन को 0 से 100% मात्र 19 मिनट में चार्ज कर देता है।

वही बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की OLED डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो Dolby Vision के साथ आती है तथा 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देती है। इसी के साथ यह फोन 900 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इसकी डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन देखने के लिए मिल जाता है।

यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है। यह प्रोसेसर 12 GB रैम तथा 256 GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है तथा फोन को बिल्कुल भी हैंग नहीं होने देता है। वही बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसमें आपको 200 MP का काफी आकर्षक कैमरा +8 MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप ड्यूल एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ फोन के फ्रंट पर आपको 16 MP का एचडीआर कैमरा भी देखने के लिए मिलता है।

Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन को मात्र 1,371 रुपए में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन की वास्तविक कीमत ₹33,999 रूपए है। लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 17% के डिस्काउंट पर 27,999 रूपए का मिल जाएगा। लेकिन यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इस फोन को आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह कि इस फोन की ईएमआई मात्र 1,371 रुपए से ही शुरू हो जाती है। यानी इतने कम रुपए में आप इसको खरीद सकते हैं। हालांकि इतने ही रुपए आपको पूरे 24 महीने तक 16% बैंक दर पर हर महीने देने होते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App