पूरे 34% की छूट पर घर लाएं Redmi का ये सस्ता 5G फोन.. कम दाम में मिलेंगे बवाल फीचर्स!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Redmi Note 10 JE 5G: यदि आपका भी मन एक 5G फोन लेने का है लेकिन ज्यादा जेब ढीली किए बिना एक बढ़िया फोन मिलने की कामना कर रहे हैं तो आपको एक बार Redmi के Note 10 JE 5G फोन के बारे में जान लेना चाहिए। यह काफी सस्ता और बढ़िया 5G फोन है जिसमे आपको 4GB की रैम 5000 mAh की बड़ी बैटरी और 48 MP कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि कम दाम होने के बावजूद इस पर अभी 34% की अतिरिक्त छूट चल रही है। आइए जानते हैं इस फोन के सभी फीचर्स तथा डिस्काउंट के पश्चात इसकी कीमत के बारे में।

Redmi Note 10 JE 5G फोन के साथ आते हैं ये मस्त फीचर्स

अगर हम Redmi Note 10 JE 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो यदि आप एक बार चार्ज कर लेते हैं तो 1 दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से देती है। यदि आप इसमें हैवी टास्क करते हैं। तो वहीं यदि आप इसको नॉर्मल प्रयोग करते हैं तो यह फोन आपका 2 दिन भी चल जाएगा।

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.56 इंच की काफी बढ़िया HD+ डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है। इसी के साथ इसमें MediaTek Octacore प्रोसेसर दिया गया है जो 2.42 MHz की प्राइमरी क्लॉक स्पीड देता है।

इस प्रोसेसर के साथ 4GB रैम की साझेदारी में आप काफी हैवी एप्स को भी इस फोन के अंदर आसानी से रन कर सकते हैं और बिना हीटिंग इशू के आप मल्टी टास्किंग भी कर सकते हैं। इस फोन के रियर में आपको 48 MP का काफी बढ़िया प्राइमरी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है जो गजब की फोटोस को क्लिक करता है। यह फोन Android Q10 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन होता है तथा इसके इंटरनल में आपको 64GB की स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाती है।

Redmi Note 10 JE 5G फोन की 34% डिस्काउंट के पश्चात कीमत

अगर हम Redmi Note 10 JE 5G फोन की वास्तविक कीमत की बात करें तो वह 15,999 रूपए है लेकिन अभी यह आपको फ्लिपकार्ट सेल में 34% के डिस्काउंट पर महज 10,490 रुपए में मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इस फोन की EMI मात्र 369 रुपए से शुरू हो जाती है। यदि आप 369 रुपए की EMI का ऑप्शन चुनते हैं तो आपको इस फोन को खरीदना काफी ज्यादा आसान हो जाता है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App