Redmi के इस लल्लनटॉप फोन पर फ़िदा हुई लड़कियां ! 6GB रैम और 50 MP कैमरा से जमकर बना रही हैं रील्स… कीमत सिर्फ 317 रुपए

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Redmi 13C: यदि आप भी अपने सोशल मीडिया पर reels डालने के लिए तथा गजब की सेल्फी लेने के लिए सस्ता और बढ़िया स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं जो ये काम तो कर ही दे साथ ही बढ़िया परफॉर्मेंस भी दे तो आपको एक नजर Redmi के तरफ से आने वाले 13C मोबाइल पर जरूर डालनी चाहिए। खास बात तो यह है यह फोन अभी आपको तब भी मिल जायेगा यदि आपके पास 317 रुपए हैं, आइए जानते हैं इस फोन को लेने का तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Redmi 13C फोन के यही फीचर्स भाते हैं लड़कियों को सबसे ज्यादा

Redmi 13C फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 50 MP का AI ट्रिपल कैमरा मिल जाता है तथा फ्रंट में 8 MP का कैमरा मिल जाता है। जो की गजब की फोटोस तथा वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ यह फोन 6.74 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ आता है। फिर चाहे आप गेमिंग कर रहे हैं, स्ट्रीमिंग कर रहे हैं या ब्राउजिंग कर रहे हैं यह आपको गजब का एक्सपीरियंस प्रोवाइड करता है।

इसी के साथ इस फोन के अंदर फास्टेस्ट MediaTek G85 Octacore प्रोसेसर लगाया गया है। साथ ही आपको इस फोन में 6GB की रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल जाती है। जिस कारण से यह फोन बिल्कुल भी लैग नहीं करता है। चाहे आप कितने भी हैवी गेम्स इसमें खेलें तथा कितना भी हैवी मल्टीमीडिया चला लें।

इस फोन के अंदर आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी मिल जाती है जो की एक बार चार्ज करने पर आराम से पूरा दिन चलती है। इसी के साथ इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको 18 Watts का फास्ट चार्जर भी देखने के लिए मिल जाता है जो कि फोन को काफी जल्दी चार्ज कर देता है।

इस फोन के साथ आपको Gorilla Glass की प्रोटेक्शन भी देखने के लिए मिल जाती है जो फोन के गिरने पर इसकी स्क्रीन को टूटने से बचाता है। साथ ही आपको इस फोन के साइड में FingerPrint सेंसर भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Redmi 13C फोन को मात्र 317 रुपए में लेने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Redmi 13C की वास्तविक कीमत 13,999 रुपए है। लेकिन अभी आपको यह फोन मात्र 8,999 रूपए में मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतने रुपए भी नहीं है तो आप इस फोन को EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं जहां आपको मात्र 317 रुपए देने होंगे तथा बाकी के पैसे आप आसान किस्तों में दे सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App