Realme के इस सस्ते फोन को मत लेना हल्के में.. 50MP कैमरा के आगे DSLR भी फेल, 28% के डिस्काउंट पर लाएं !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Realme Narzo N53: अगर आप भी वर्ष 2024 में काफी कम कीमत में एक ऐसा तगड़ा फोन लेने की फिराक में है जो की काफी बढ़िया अल्ट्रा एचडी में फोटोस को क्लिक करने में सक्षम हो। इसी के साथ दमदार परफॉर्मेंस और बड़ी बैटरी के साथ आए। तो आपको एक नजर Realme के Narzo N53 फोन पर जरुर डाल लेनी चाहिए। यह फोन अभी आपको 28% के डिस्काउंट पर कम कीमत के बावजूद सस्ता तो मिल ही रहा है। साथ ही इस फोन में आपको काफी तगड़े फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी मौजूदा कीमत।

Realme Narzo N53 फोन में लबालब भरें हैं ये तगड़े फीचर्स

अगर हम Realme Narzo N53 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आपको नॉर्मल यूज पर दो दिन का बैटरी बैकअप तथा हैवी यूज पर एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से दे देती है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको 31 Watts का Supervooc चार्जर भी देखने के लिए मिलता है जो काफी तेज़ी से इस फोन को चार्ज कर देता है।

बात करें यदि कैमरा सेटअप की तो इस फोन में आपको 50MP का AI कैमरा देखने के लिए मिल जाता है जो AI की मदद से काफी बेहतरीन फोटोस खींचने में सक्षम है। इसी के साथ आपको इसमें नाइट मॉड और कई अन्य फिल्टर भी देखने के लिए मिल जाते हैं जिसकी मदद से आप एक DSLR कैमरा की भांति ही फोटोस तथा वीडियो को कैप्चर कर सकते हैं।

बात करें यदि Realme के इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.74 इंच की एक बढ़िया डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यानी इस फोन में आपको काफी स्मूथ गेमिंग एक्सपीरियंस मिलने वाला है। अच्छी बात यह है कि इस फोन के फ्रंट में आपको एक मिनी कैप्सूल का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है, यह फीचर फोन के फ्रंट में टॉप नोच में दिया हुआ है। इसमें आपको फोन का बैटरी स्टेटस और डेली स्टेप्स और कुछ अन्य डाटा भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

सिक्योरिटी पर्पस के लिए इसी फोन के साइड में आपको फिंगरप्रिंट लॉक भी देखने के लिए मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है तथा इसमें आपको 12GB की डायनेमिक रैम और 6GB की नार्मल ट्रैम देखने के लिए मिलती है।

 

Realme Narzo N53 28% के डिस्काउंट पर कितने का मिलेगा

आपकी जानकारी के लिए बता दें Realme Narzo N53 फोन की वास्तविक कीमत ₹10,999 रुपए है लेकिन अभी यह फोन फ्लिपकार्ट सेल में 28% के डिसकाउंट पर मात्र 7,827 का मिल रहा है। वहीं यदि आपका कितना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इस फोन की EMI 276 रुपए से ही शुरू हो जाती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App